केसरिया हिन्दू वाहिनी ने दिया ज्ञापन उड़ीसा में प्रदेश अध्यक्ष पर हमले की निंदा करते हुए दोषियों पर की कार्यवाही की मांग

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २२ जून ;अभी तक;  केसरिया हिन्दू वाहिनी जिला मंदसौर द्वारा 22 जून को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नाम एक ज्ञापन अपर कलेक्टर श्री बी.पी.सिंह को सौंपकर उड़ीसा के जिला बलांगीर में केसरिया हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष और पदाधिकारियों के ऊपर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए हमला करने वाले गौ तस्करों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की।
      ज्ञापन में कहा गया कि उड़ीसा में केसरिया हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उनके साथियों पर गत दिनों कुछ गौतस्करों द्वारा बलागीर जिले में जानलेवा हमला किया था  परन्तु आज तक वहां के पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के माध्यम उड़ीसा सरकार के मुख्यमंत्री से मांग की गई कि इस मामले में तत्काल कार्यवाही कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये।
          इस अवसर पर केसरिया हिन्दू वाहिनी के प्रदेश प्रभारी घनश्याम सोनी, जिलाध्यक्ष पं. अभिषेक गोस्वामी, कपिल व्यास, राहुल सेन, बलराम जोशी, नरेन्द्र दायमा आदि उपस्थित थे।