कोरोना को परास्त कर कर्तव्य पथ पर लौटी नायब तहसीलदार

7:00 pm or May 2, 2021
कोरोना को परास्त कर कर्तव्य पथ पर लौटी नायब तहसीलदार

सौरभ तिवारी

होशंगाबाद २ मई ;अभी तक;   दृढ़ इच्छाशक्ति और समय पर इलाज से कोरोना से शीघ्र स्वस्थ हुआ जा सकता है। अगर आपने वैक्सीन लगवाई है, तो आप आसानी से कोरोना को हरा सकते हैं। यह कहना है जिले के  तहसील सिवनीमालवा की नायब तहसीलदार महिमा मिश्रा का, जो कोरोना को परास्त कर पूरी ऊर्जा के साथ अपने कर्तव्य पथ पर लौटी है और कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं।

वे बताती है कि सर्दी , खासी , बुखार के लक्षण दिखाई देने पर कोरोना रिपोर्ट का इंतजार किए बिना उन्होंने सबसे पहले खुदको पॉजिटिव मानकर होम आइसोलेट किया और डॉक्टरों की सलाह पर अपना इलाज शुरू कर दिया, जिससे उन्हें काफी फायदा हुआ , वे जल्दी ठीक हो पाई। डिस्ट्रिक्ट कोविड कमांड एवं कंट्रोल सेंटर द्वारा प्रतिदिन वीडियो कॉलिंग के माध्यम से उनका बी पी, ऑक्सीजन लेवल आदि स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली गई। साथ ही मेडिकल टीम द्वारा भी उनसे संपर्क बनाएं रखा ताकि किसी इमरजेंसी में उन्हें त्वरित उचित उपचार दिया जा सके। वे कहती है कि सकारात्मक रवैया, इच्छाशक्ति और समय पर इलाज से कोरोना पर विजय तय है।

उन्होंने आमजन से आग्रह किया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन का सुरक्षा घेरा अपनाएं। मास्क लगाएं, बार बार अपने हाथों को साबुन से धोएं और सुरक्षित दूरी का पालन करें।