कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए जैन चेताली मंदिर में 400 लोगों की भीड़ आयोजित कार्यक्रम में

 भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा
भिंड ७ जून ;अभी तक; भिंड शहर के बताशा बाजार के निकट जैन मंदिर परिसर मैं भामाशाह पशु पक्षी आहार योजना समिति द्वारा रविवार सुबह 9:00 गई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया कार्यक्रम मैं कोरोना गाइडलाइन को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया ।
                    समारोह में नौजवानों के  कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए जैन चेताली मंदिर में 400 लोगों की भीड़ आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई  । समारोह में नौजवानों के अलावा बच्चे बुजुर्ग ली शामिल रहे
                 उल्लेखनीय है पशु  पक्षियों के लिए के लिए दाना पानी उपलब्धध कराने के उद्देश्य्य शहर केेे पुराने रेलवे स्टेशन परिसर में संचालित की जा रही है भामाशाह पशु पक्षी आहार योजना समिति मैं योगदान देेने वालों की अलावा जैन समाज मैं व्याप्त बुरााइयों कुर्तीतियां वह समस्याओं को खत्म करने की भूमिका अदा करने पत्ररकारों कोोो भी समिति मोक्ष अनिल अग्रवाल राजीव त्रिपाठी कं घनश्याम सिंह मनीष गोरिया विशाल जैन द्वारा सम्मान पत्र प्रदा न किए गए।
                 बता दें कि उक्त समित 3 वर्षोंं से संचालित की जा रही है समारोह में जुटे हुए मैं करीब 50% लोग मास्क नहीं लगाए थे । उल्लेखनीय है कि मंदिर के एक लगभग 30 फीट चौड़ा और 40 फीट लंबे हॉल में आयोजित समारोह मेंं उपस्थित करीब 400 लोगों में से 50cc लोगों बिना मास्क के थे ।
                हैरत की बात यह हे कि रविवार  होने के कारण लॉकडाउन के कारण बाजार पूरी तरह बंद था । इस मौके पर गणाचार्य विराग सागर के पांव प्रक्षालन के लिए लगाई गई बोली 21000 पर टूटी ।