कोरोना ब्लास्ट ने गढा नया कीर्तिमान: 24 घण्टे मे 46 संक्रमित मिले

मयंक शर्मा

खंडवा ९ सितम्बर ;अभी तक;  एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज खण्डवा की प्रयोगशाला से कोरोना जांच संबंधी कुल 20 मरीजों की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आईं है लेकिन देर रात तक आई एक ओर रपट ने संख्या को 46 तक उछाल दिया है।

अब तक के कोरोना कालखंड में 24 घण्टे में 46 सक्रमित जिले में एक मुश्त पाये जाना एक कीर्तिमान माना जा रहा है। उन्होने इस चिंता का विषय बताया है।

ृृ खतरे बढने की संभावना में नवम्बर को देखा जा रहा है लेकिन प्रशासन ऐसे खतरे को लेकर चुप्पी साधे हुये है। ताजे तौर पर हुये कोरोना ब्लास्ट से जिले में अब तक 1092 मरीज पॉजिटिव मिल चुके हैं। एपिडिमोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया मंगलवार के संक्रमित नगर के विभिन्न क्षेत्र सहित तीथ्रनगरी ओंकारेश्वर ग्राम लछोरा , झिंगाधड़, नांदिया खेड़ा, छैगांव माखन, पंधाना, व हरसूद, में मिले संक्रमित शामिल है। संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को लेकर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन चिंता में है। लोगों से मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंस में रहने व संक्रमण से बचाव की अपील की जा रही है।अब तक कारोाना के जिले में मौत का आंकडा 25 बताया गया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *