कोरोना संक्रमण से पत्नी की मौत के शिक्षक की करंट लगने से मौत

भिंड से डॉक्टर रवि शर्मा

भिंड १९ जून ;अभी तक; कोरोना संक्रमण में पत्नी के देहांत के तकरीबन 40 दिन बाद कूलर की करंट की चपेट में आकर शिक्षक पति की भी मौत हो गई मां-बाप की मौत के बाद एक बेटी और एक बच्चे के सिर से माता पिता का साया सदा  के लिए उठ गया ।

घटना भिंड शहर के चतुर्वेदी नगर इलाके की है पुलिस ने मर्ग दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है । पुलिस के मुताबिक शासकीय माध्यमिक विद्यालय गुलाबपुरा सगरा में पदस्थ 47 वर्षीय शिक्षक सत्येंद्र शर्मा गुरुवार की रात करीब 10:30 बजे अपने भाई से मोबाइल पर बात कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने मोबाइल अपनी 18 वर्षीय बेटी ईशा को दे दिया जो अपनी ताई से बात करने लगी । इधर सत्येंद्र शर्मा शिक्षक कूलर चालू करने लगे । बताया गया है कि कूलर में अचानक प्रभावित हुए करंट की चपेट में आने से सत्येंद्र शर्मा  चिपक के रह गए । इधर उनकी बेटी ईशामें किचन में मोबाइल पर अपनी ताई से बात कर रही थी बात खत्म होने के बाद जब वह अपने पिता को खाना देने पहुंची तो व्यवस्था में कूलर से चिपके मिले ।

बता दें कि सत्येंद्र सिंह की मौत से पूर्व गत 5 अप्रैल को उनकी पत्नी सुधा शर्मा की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है । ऐसे में उनकी बेटी ईशा 11 वर्षीय बेटे विद्यानंद शर्मा के सिर से माता पिता का साया सदैव के लिए उठ गया