कोविड वार्ड से ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

भिंड से रवि शर्मा

भिंड ५ मई ;अभी तक; जिला चिकित्सालय में कोविड वार्ड से एक बाबू ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस ऑडियो में 1 महीने जिला अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है । दरअसल हार निवासी संतोष गुप्ता जिला चिकित्सालय के कोविड वार्ड में उपचार ले रहे हैं । आज सुबह उन्होंने अपने बेटे राजीव गुप्ता को फोन करके अपना दर्द सुनाया जिसे सुनकर जिसे सुनकर पिता पुत्र राजीव गुप्ता की आंखें भर आई ।

संतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि यहां सभी मरीजों की सांसे ऑक्सीजन पर टिकी है जिसकी ऑक्सीजन खत उसका जीवन समाप्त को कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए किसी प्रकार का ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है मोबाइल पर भी हुई बातचीत के अंश संजू बात सुनो जाम मैं वार्ड में जितने मरीज जवाब में हैं वे सब ऑक्सीजन लेबल 65% है लेकिन 95% कांटे में दिखा रही है राजू ने कहा पापा अगर आपको हम निकलवा भी लिया तो आप वापस नहीं आ पाओगे तब पिता ने नहीं सुनो इसकी सब खेल हैं सुनो इनके साथ देवस्थान नाजायज चल रही है हम ऑक्सीजन पर लेटे राय यदि हम नीचे जाते हैं तो घबरा जाते हैं अब समझ लो रियल स्थिति का पता किसी को नहीं चलने दे रहे हैं रियल ऑक्सीजन 50 हैं लेकिन 96 चला रहे हैं तो बीमारी दिखाई कहां से देगी इसलिए ऑक्सीजन अचानक कम हो जाती है ।

संतोष ने  यहां त तक कहा की जितने मरीज थे वह लॉलीपॉप में जी रहे हैं बाहर निकल दिए तो ऊपर पहुंच जाएंगे बेटे ने कहा कि आप कोई बात नहीं बस इंजेक्शन लग रहा है इस पर पिता ने कहा कि अरे इंजेक्शन का कोई पता नहीं लगता है या नहीं फिर भावों को कर पिता ने कहा बेटा सुनाओ जब तक रहेंगे ठीक हैं लेकिन मुर्दा होकर ही निकलना है