कोहरे के कारण अलग-अलग दो ट्रक, 2 ट्राली पलटी, १ की मौत

मयंक भार्गव

बैतूल  १४ जनवरी ;अभी तक;  कोहरे के कारण नेशनल हाईवे पर बरेठा और झीटापाटी के पास दो अलग-अलग दुर्घटना हुई। बरेठा के पास जहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। वहीं झीटापाटी के पास एक डंपर और दो ट्राली पलट गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल-इटारसी नेशनल हाईवे पर गुरुवार शाम घने कोहरे के कारण सुबह 5 बजे के लगभग एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे नेशनल हाईवे पर कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित हुआ। यह ट्रक शक्कर भर कर बैतूल से भोपाल जा रहा था। गुरूवार सुबह बेहद घना कोहरा था। इसके चलते विजिबिलिटी बेहद कम हो गई थी। इसके चलते बैतूल से भोपाल की ओर जा रहा एक ट्रक बरेठा घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक चालक के अनुसार घने कोहरे के कारण कुछ समझ ही नहीं आया। ट्रक पलटने के कारण कुछ देर के लिए नेशनल हाईवे पर यातायात भी प्रभावित हुआ। इस पर सड़क पर पलटे ट्रक को एक ओर किया गया। इसके बाद यातायात बहाल हो पाया।

यही नहीं एक दूसरे ट्रक में शक्कर के कट्टे भरकर भोपाल भिजवाए गए। इधर झीटापाटी के पास गुरूवार को नेशनल हाईवे 47 फोरलेन पर बड़ा हादसा हो गया गिट्टी भरे डंपर ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गया और उसके पीछे आ रहा ट्रैक्टर ट्राली पलट गया। इस दौरान ट्रैक्टर के मडगार्ड पर बैठा व्यक्ति उछल कर सड़क पर गिर गया और उसके ऊपर से वाहन निकल गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । दुर्घटना के बाद फोरलेन पर जाम लग गया । इस दौरान बैतूल से मुलताई जा रही एसडीओपी नम्रता सोंधिया और मुलताई टीआई सुनील लाटा घटनास्थल पर रुक कर घटना की जानकारी ली।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *