कौबिंग गश्त में पुलिस ने आठ आबकारी एक्ट पर दर्ज किया अपराध

9:48 pm or June 6, 2022

प्रहलाद कछवाह

मंडला 06 जून ;अभी तक;  पुलिस अधीक्षक मंडला यशपाल सिंह राजपूत द्वारा जिले के सभी थाना, चौकी प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रों में अवैध गतिविधियों पर सख्ती से लगाम लगाते हुए संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं। साथ ही मंडला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारियों को अपने अपने थाना क्षेञों में कांबिंग गस्त कर अवैध गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही एवं वारिंटीयों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाने हेतु निर्देशित किया गया है।

                  बता दे कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडला के मार्गदर्शन में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मंडला अश्विनी कुमार एवं डीएसपी राहुल कटरे के नेतृत्व में थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष धुर्वे, थाना प्रभारी महाराजपुर निरीक्षक रामेश्वर ठाकुर, मंडला महिला थाने से उप निरीक्षक भाविका मर्सकोले एंव थाना यातायात व पुलिस लाईन मंडला की संयुक्त टीम गठित कर क्षेत्र में रहने वाले निगरानी बदमाश, गुंडा बदमाश, फरार आरोपी एंव संदिग्ध व्यक्तियों की गुजर बसर चेकिंग के लिए रविवार की दरमियानी रात्रि में कौबिंग गश्त किया गया। कौबिंग गश्त के दौरान पुलिस ने 08 आबकारी एक्ट के अंतर्गत अपराध दर्ज किये।
निगरानी बदमाश, गुंडा बदमाशों, फरार आरोपी एंव संदिग्धों की गहन चेकिंग कर गुजर बसर रात में चेकिंग की और उन्हें

आपराधिक, असामाजिक कार्यों से दूर रहने की हिदायत दी। निगरानी गुंडा बदमाशों को कोई भी अपराध करने पर कड़ी कार्रवाई करने के चेतावनी दी गई। एसडीओपी अश्विनी कुमार के द्वारा विभिन्न ग्रामीण अंचलों पर भी गस्त की गई व  सघन वाहन चेकिंग की गई, शहर एवं गांव में फालतू में घूम रहे हैं लोगों को समझाइश दी गई।