खाना खाने के बाद सुसराल में कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी पुलिस गिरफत में

7:06 pm or June 24, 2022

सिद्धार्थ पांडेय

जबलपुर २४ जून ;अभी तक;  सुसराल आये दामाद ने खाना खाने के बाद लोहे के एक्सल से हमला कर पत्नी की हत्या का दी। युवक अपनी पत्नी के चरित में संदेह करता था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया है।
सीएसपी केंट से प्राप्त जानकारी के अनुसार कंटगा निवासी संगम उर्फ सोनू पारस की गोराबाजार स्थित अनुराधा कालोनी में सुसराल थी। गुरूवार की रात को वह सुसरात भोजन करने आया था। भोजन करने के बाद वह घर के हॉल में बैठकर अपनी पत्नी रूबी पारस उम्र 32 साल के साथ बात कर रहा था। सास-ससुर घर के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान दोनो में विवाद हो गया और युवक अपनी पत्नी को पकड़कर दूसरे कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर  मारपीट करने लगा। परिजनांे ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया परंतु युवक ने दरवाजा नहीं खोला।
जिसके बाद परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी।  पुलिस आकर दरवाजा खुलवाया देखा कि महिला चित्त अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। जिसके सिर में दाहिने तरफ माथे के पास चोट थी। जमीन पर खून फैला हुआ था और उसकी मौत हो गयी थी। महिला के सिर पर लोहे के एक्सल से हमला किया गया था। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति को गिरफतार कर लिया है।

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *