खेत में सिंचाई करने गया किसान का सुबह शव मिलाः परिवार में कोहराम

मयंक शर्मा
\
खंडवा १५ नवंबर ;अभी तक; जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर के ग्राम हापला दीपला में रविवार को फिर हत्या के बाद गांव मे सनसनी है।
               कोतवाली थाना प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि किसान शरीफ पिता मंगू खेत में पानी देने जा रहा था। बीती शनिवार रात  में खेत पर सिंचाई करने गए किसान का  रविवार तडके ख्ेात किनारे उसका शव ही मिला है। हत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। साम्प्रदायिक आग से झुलस रहे इस ग्राम में  इसके पूर्व भी एक आर एसएस े. कार्यकर्ता की  दिनदहाड़े  हत्या कर दी गई थी  ।पुलिस ने मामला  बाद में सुलझाते हुये आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में पहुंचा दिया है।
                 इस ताजे मामले में  घटना के बाद  आम जनों में आक्रोश है। घ्घटना सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के परिजनों  ने  हत्या करने का आरोप लगाया है।
                श्री मंडलोई ने बताया कि  कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है । सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।  मामला क्या है इसकी गहराई से पडताल जारी है। उन्होने बताया कि ग्राम   हापला-दीपला का ही निवासी  45 वर्षीय शरीफ पिता मंगू  सुबह  घर नहीं पहुंचा  तो परिजनों ने तलाशी शुरू की और खेत के किनारे शरीफ का शव प्राप्त हुआ ।
                 फसल किनारे शव देखकर ग्रामीण  भौचक्का रह गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस इस बिदं पर भी जांच कर रही है कि हत्या का कारण   रंजीत है  या इसके पीछे कुछ और कुछ  है । थाना प्रभारी ने विश्वास जताया है कि  जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे । पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ शुरू की है। शव के पास से एक गमछा मिला है और चेहरे पर एक गमछा मिला है और चेहरे पर घाव के निशान है।

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *