गणेशोत्सव पर मनोज टीवीएस में नगद छूट एवं उपहार

9:46 pm or September 10, 2021
गणेशोत्सव पर मनोज टीवीएस में नगद छूट एवं उपहार
मोहम्मद सईद
शहडोल 10 सितंबर अभी तक। देश की अग्रणी दो-पहिया वाहन टीवीएस मोटर कंपनी के मुख्य संभागीय डीलर मनोज टीवीएस शोरूम गणेश उत्सव का पावन पर्व ग्राहको के संग मनाते हुए गणेशोत्सव के दौरान टीवीएस वाहन के हर खरीद पर 1100 रूपए की नगद छूट के साथ एक आकर्षक गिफ्ट हैम्पर उपहार में दिया जा रहा है। मनोज टीवीएस शोरूम में शुक्रवार को प्रथम पूज्य भगवान गणेश की स्थापना पूरे विधि विधान से धूमधाम से किया गया।
                     मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर मनोज गुप्ता ने बताया कि गणेशोत्सव के दौरान 10 सितंबर से टीवीएस कंपनी की कोई भी मॉडल की गाड़ियां क्रय करने वाले ग्राहकों को विशेष छूट दिया जा रही है।  शोरूम के संचालक राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता व योगेश गुप्ता ने बताया कि नगद छूट व आकर्षक उपहार के साथ कम डाउन पेमेंट आकर्षक फाइनेंस स्कीम के साथ अनेक प्रकार के लाभ ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। टीवीएस शोरूम में कंपनी के नए उत्पाद मॉडल की ज्यूपिटर, पेप्स प्लस, अपाचे,रेडॉन, स्टार सिटी प्लस, स्पोर्टस,जेस्ट, एक्स-एल 100 के साथ सभी मॉडल- सभी कलर्स की गाड़ियों की विशाल शृंखला स्टाक उपलब्ध है, जिससे ग्राहक अपने मनपसंद के कलर व मॉडल का चयन सरलता पूर्वक कर सके।
                     उन्होंने यह भी बताया कि मनोज टीवीएस शोरूम में कोविड19 के संक्रमण से बचने के सभी उपाय किए जा रहे हैं।  उन्होंने बताया कि शोरूम को नियमित रूप से सेनेटाइज कर सभी वैक्सीनेटेड कर्मचारियों को मास्क धारण कर व सोशल डिस्टेंसिग का कड़ाई से पालन कराया जाता है। प्रत्येक ग्राहक को गाड़ी डिलेवरी  के पूर्व वाहन को सेनेटाइज किया जाता हैं।