गांधी चौपाल ; शिवराज सरकार योजनाओं का लाभ देने में हो रही विफल- बर्मा गांधी के विचारों पर चल रही है कांग्रेस- अमित द्विवेदी

7:21 pm or November 20, 2022
एस पी वर्मा
सिंगरौली २० नवंबर ;अभी तक;    मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी भोपाल के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर गांधी चौपाल के जिला समन्वयक अमित द्विवेदी के द्वारा आज रविवार को बरैनिया में गांधी चौपाल का आयोजन किया गया था। गांधी चौपाल के आयोजन के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री वंशमणि प्रसाद बर्मा रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित द्विवेदी गांधी चौपाल के जिला समन्वयक के द्वारा किया गया।
                              बरैनिया में आयोजित गांधी चौपाल पूर्व मंत्री वंश मणि प्रसाद वर्मा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सरकार योजनाओं की भरमार लगा दिए हैं लेकिन इन योजनाओं का क्रियान्वयन आम जनता तक नहीं पहुंच पा रहा है ऐसे में शिवराज सरकार की योजनाएं विफल हो चुकी है।
                            गांधी चौपाल के जिला समन्वयक अमित द्विवेदी ने कहा कि भाजपा सरकार के द्वारा जो योजनाएं संचालित की जा रही हैं योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं मिल रहा है साथ ही योजनाएं जमीनी स्तर पर कार्य नहीं कर रही है सिर्फ अफसरशाही प्रदेशभर में हावी है आम जनता त्रस्त हो चुकी है। कोई लाभ नहीं मिल रहा है ऐसे भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है। श्री द्विवेदी ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आई है तब से नौकरशाही इस कदर बढ़ चुकी है कि जनता परेशान है जनता का कोई कार्य नहीं हो रहा है इसलिए अब हम सब को एकजुट होना जरूरी है आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐसे भ्रष्ट सरकार को प्रदेश से हटाना है और कांग्रेस की सरकार लाना है।
                          इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष विपिन तिवारी, महामंत्री सूरज पाण्डेय, मंडलम अध्यक्ष  प्रधान बैंस,सेक्टर बबलू कुशवाहा,सुरेन्द द्विवेदी, धीरेन गुप्ता, संदीप सिंह, अभिनय सिंह, रणजीत बैंस, संकठा चंदेल,रामबिचारे सेन,छोटालू, जमाहिर सिंह,चंद्रमण,रामलाल,दादुलाल कोल, रूपवती बसोर सहित भारी संख्या में आम जनता मौजूद रहे।