गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राधा पंचारिया का स्वागत समारोह सम्पन्न

4:39 pm or November 2, 2020
गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राधा पंचारिया का स्वागत समारोह सम्पन्न
महावीर अग्रवाल
मंदसौर २ नवंबर ;अभी तक; महिलाओं की रचनात्मक सक्रियता से सामाजिक संगठनों में अनुशासन और मर्यादा का वातावरण  बनता है जो किसी भी सभ्य व शालीन समाज के लिए आवश्यक है।
                यह विचार गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज  महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती राधा पंचारिया मुंबई ने व्यक्त किये। आप श्री जगदीश मंदिर जीवागंज में समाज की स्थानीय महिला सभा के द्वारा उनके मंदसौर प्रवास के अवसर पर आयोजित स्वागत समारोह में व्यक्त किए।
             आपने कहा कि मुझे खुशी है कि मंदसौर में गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज की महिलाओं का समूह बहुत क्रियाशील एवं रचनात्मक कार्यों में अग्रणी है निश्चित ही महिलाओं की सक्रियता से समाज को एक नई दिशा मिलेगी।
                  गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज राष्ट्रीय महासभा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश तिवारी रतलाम ने कहा कि मंदसौर का गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज आरंभ से ही सुधारवादी गतिविधियों में अग्रणी रहा है विगत डेढ़ वर्षो में समाज में नई पीढ़ी की सक्रियता से एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है।
वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश जोशी ने कहा कि समाज की सार्थकता तभी है जब हम समाजजनों के साथ उनके हर सुख-दुख में खड़े हों। परस्पर सहयोग और सौहार्द की भावना समाज में सदैव जागृत रहनी चाहिए।
                  स्वागत समारोह में गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज  महिला सभा की राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती संगीता शर्मा मुंबई महासभा के राष्ट्रीय महासचिव दिनेश चाष्ठा तथा श्री राजेश तिवारी इंदौर ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए समाज जनों को सराहनीय कार्यों के लिए साधुवाद दिया।
              आरंभ में अतिथियों ने गुर्जरगौड़ ब्राह्मण समाज के आदि ऋषि न्याय शास्त्री महर्षि गौतम की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन किया।
 श्रीमती राधा पंचारिया का स्वागत श्रीमती ममता तिवारी, चंद्रकांता पुराणिक, कृष्णा जोशी,सुषमा द्विवेदी,सीमा शर्मा,अमिता जोशी,संतोषी शर्मा   सरिता शर्मा, सोनल शर्मा,कीर्ति तिवारी, शेफाली शर्मा, मीनाक्षी पुराणिक ज्योत्स्ना तिवारी, संध्या शर्मा, उर्मिला शर्मा, रचना शर्मा कल्पना शर्मा,  चंद्रप्रभा शर्मा, हर्षिता शर्मा नेहा लाड़, शिखा व्यास, विनीता तिवारी शशि उपाध्याय ,नेहा तिवारी, हिमांशी उपाध्याय पाखी शर्मा

तथा अखिलेश शर्मा, अजय तिवारी,पं.गोपाल पंचारिया,गिरीश उपाध्याय आदि ने किया। संचालन श्रीमती ममता तिवारी ने किया

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *