गोदाम से 35 दुपहिया वाहन चुराने वाला गिरफतार, सस्ते दाम तथा किस्त में खरीदने वाला 20 भी पकडाये

6:09 pm or January 25, 2023

सिद्धार्थ पांडेय

जबलपुर २५ जनवरी ;अभी तक;  वाहन षो-रूम के गोदाम से 35 दुपहिया वाहन चुराने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफतार किया है। आरोपी ने चोरी के वाहन अपने 20 परिचितजनों को सस्ते दाम व किस्तों में बैच दिये थे। पुलिस ने उन्हें भी गिरफतार कर सभी वाहन बरामद कर लिये है।

सीएसपी प्रभात षुक्ला से प्राप्त जानकारी के अनुसार लार्डगंज थानान्तर्गत रानीताल गेट नम्बर 2 में स्वप्निल सिध्दा उम्र 39 वर्ष निवासी चंद्रिका बिहार अपार्टमेण्ट का टीव्हीएस वाहन का षो-रूम है। संचालक द्वारा 2 पहिया वाहन रखने के लिए एचडीएफसी बैंक के पीछे गोलबजार में गोदाम बना रखा था। गोदाम की देखरेख के लिए चैकीदार नियुक्त कर रखा था। गोदाम से शोरूम दुपहिया वाहन लाने ले जाने का काम कर्मचारी पूरन लाल चड़ार उम्र 34 वर्ष निवासी संजयनगर अधारताल करता था।

 संचालक ने 22 जनवरी को गोदाम का स्टाॅक चैक किया तो 35 दो पहिया वाहन कम थे। जिसकी षिकायत लार्डगंज थाने में की गयी थी। पुलिस ने पूरन को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उसने वाहन की चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि उसने चोरी के वाहन अपने परिचितों को कम दाम 20 व्यक्तियो को गिरफतार करते हुए चोरी गये सभी दो पहिया वाहन जप्त की लिये है,जिनका मूल्य लगभग 30 लाख रूपये है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।