घर पहुंच राखी योजना की हो रही तारीफ, नगर पालिका प्रशासन वार्डो में पहुंचवा रहा राखी-

6:19 pm or August 1, 2020
घर पहुंच राखी योजना की हो रही तारीफ, नगर पालिका प्रशासन वार्डो में पहुंचवा रहा राखी-
सौरभ तिवारी
होशंगाबाद एक अगस्त ;अभी तक;  कोरोना काल में एक ओर प्रशासन महामारी न फैले इसलिए लाकडाउन जैसे निर्णय ले रहा है लेकिन इस बात का भी ख्याल रख रहा है कि त्यौहार पर आम जनता को तकलीफ न हो । सोमवार को राखी का त्योहार है और शहर में प्रशासन की ओर से लाकडाउन लगाया गया है ऐसे समय में नगर प्रशासन द्वारा मोहल्ले – मोहल्ले राखी पहुंचाने की व्यवस्था एक सराहनीय पहल बताई जा रही है।  मुख्य नगरपालिका अधिकारी माधुरी शर्मा के कार्य की सराहना नागरिक  कर रहे है।
भाईयों की कलाई के लिए 36 ठेलों से जा रही राखी
                    शनिवार को मुख्यनगर पालिका अधिकारी के  मार्गदर्शन में इंदिरा चौक से हाथ ठेलो पर राखी रख नगर के विभिन्न में वार्डों में प्रशासन द्वारा पहुंचाई गई है। 36 ठेलों के माध्यम से नगर के 33 वार्डों में राखी पहुंचाने का काम किया जा रहा है ताकि भी बहन को अपने भाई की कलाई पर राखी बंधाने के लिए परेशान न होना पडे़। इस दौरान दुकानदारों सुरक्षा की दृष्टि से   प्रशासन द्वारा  मास्क, ग्लब्स, हेड कैप आदि भी प्रदान किए ताकि उपयोग से कोरोना संक्रमण से भी बचाब हो सके।
इनका कहना है
                    जिला प्रशासन एवं नगर पालिका कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए और नगर का कोई भी नागरिक कोरोना संक्रमण चपेट में ना आए तथा त्यौहार पर कोई परेशान न हो इस दिशा में कार्य कर रही है। राखी के त्योहार को देखते  हुए 36 ठेलों के माध्यम से  वार्डोंं में पर राखी एवं अन्य सामग्री भेजने की व्यवस्था की गई है । आप सभी से आग्रह है घर पर रहे और  नगर को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने में सहयोग दें।
माधुरी शर्मा सीएमओ , नगर पालिका परिषद होशंगाबाद

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *