घर में घुसकर मारपीट कर लूट करने वाले आरोपी की जमानत हुई खारिज 

इंदौर १३ अक्टूबर ;अभी तक; न्‍यायालय श्री   अब्‍दुल्‍लाह अहमद सोलहवें अपर सत्र  न्‍यायाधीश जिला इंदौर द्वारा घर में घुसकर मारपीट कर लूट करने वाले आरोपी की जमानत की गई खारिज ।
                     जिला अभियोजन अधिकारी मो. अकरम शेख द्वारा बताया गया कि, न्‍यायालय श्री   अब्‍दुल्‍लाह अहमद सोलहवें अपर सत्र  न्‍यायाधीश जिला इंदौर के समक्ष थाना एरोड्रम  के अप.क्र. 338/2020 धारा 452, 394 भादसं में  गिरफ्तारशुदा आरोपी  राजा गोयल पिता मुकेश गोयल निवासी इंदौर  द्वारा जमानत आवेदन पेश कर जमानत पर छोड़े जाने का निवेदन किया गया।अभियेाजन की ओर से एडीपीओ  श्रीमती लतिका आर जमरा  द्वारा  जमानत आवेदन का विरोध करते हुए कहा गया कि यदि आरोपी को जमानत का लाभ दिया गया तो वह पुन: अपराध करेगा फरार होने की संभावना है।आरोपी का अपराध गंभीर प्रकृति का है।  अत: आरोपी का जमानत आवेदन निरस्‍त किया जाए । न्यायालय द्वारा तर्को से सहमत होते हुए आरोपी का जमानत आवेदन निरस्त  किया गया।
अभियोजन कहानी संक्षेप में इस प्रकार है कि फरियादी द्वारा बताया गया कि मैं उक्त पते पर रहता हूं तथा रेडीमेड कपड़ों का काम करता हूं दिनांक 5.5.16 को दिन में करीब 12:50 बजे मेरी पड़ोसी बहन पलक बोथरा ने मोबाइल पर सूचना दी कि आपकी मां कुसुम बोतला ने फोन कर बताया कि मेरे घर में चार अज्ञात व्यक्ति आए और मेरी  दराते से मारपीट कर सिर में चोट पहुंचाई तथा हाथ में पहने हुए सोने के जेवर छीनकर ले गए सूचना पर मैं घर आया तो मालूम पड़ा कि मेरी मां को मेरे रिश्तेदार अस्पताल ले गए है घर पर चौकीदार था किंतु उस समय वह लंच करने गया था घर में काम करने वाली बाई थी जिससे मैंने पूछा तो उसने उक्‍त घटना के बारे में मुझे बताया उसके बाद मैने अपने घर में रखे हुए सामान को देखा तो उसमें एक कैमरा तथा नोकिया कंपनी का मोबाइल नहीं था जिसे भी बदमाश चोरी कर ले गए। उक्‍त घटना की रिपोर्ट मैंने थाने पर आकर बताई, रिपोर्ट करता हूं कार्यवाही की जाए।  उक्त घटना पर से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *