चरित्र को लेकर कुंशका —- मंगेतर के आरोप से आहत युवती ने कर ली ,खुदकुशी

मयंक शर्मा

खंडवा. 14 नवंबर ;अभी तक ; मंगेतर द्वारा सगाई के बाद चरित्र कंुशका से आहत युवती ने आत्महत्या कर ली । बताया गया है  कि मंगेतर अश्विन पिता केसर पटेल निवासी जिरभार (खरगौन) ने चरित्र शंका का अरोप  लगाते हुये मानसिंक रूप से प्रताडित कर रहा था। इसमें उसके चचेरा भााई प्रवीण पिता पूनाजी बिर्ला निवासी डुडगांव भी भागीदार रहा ा। मंगेतर अश्विन ने शादी से इंकार कर दिया था। मामला जिले की मांधाता थाना क्षेत्र का है।

                मामले में जांव कर रहे निरिक्षक व मांधाता थाना प्रभारी जेसी पाटीदार ने बताया कि   छोडे गये सुसाईड नोट में मृतका ने अपनी खुदकुशी के लिये प्रवीण व अश्विन को ही जबाबदेह बताया। परिजों के बयान भी लिये गये। इसके बाद इन दोनों  अरोपियो के खिलाफ धारा 306 का अपराध दर्ज कर तलाश शुरू कर  दी है। पुलिस खरगौन जिले के इनके धरों पर भी भेजी गयी लेकिन लापता मिले।
                श्री पाटीदार ने बताया कि चरित्र शंका को लेकर मृतका को मानसिंक रूप से प्रताडित करने से आहत 19 वर्षीय  युवती ने जहर पी लिया था। उसे घायल अवस्था मंें जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया जहां उपचार दौरान उसने  दम तोड दिया। श्री पाटीदार ने बताया कि  मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला था।

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *