चार दिन सं लापता महिला का शव मय बेटी के कुंये ने उंगलां।

मयंक शर्मा

खंडवा २४ अगस्त ;अभी तक;  पारिवारिक विवाद के चलते अपने 2 साल की बेटी के साथ घर से लापता हुई महिला के शव ग्राम के एक कुेयंे ने उंगले है। लापता होने के 4 दिन बाद रविवार को मिली महिला की शिनाख्त मनीषा पति भूरेलाल बारेला (20) व उसकी 2 साल की बेटी रिया के रूप में की गयी है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए पिपलोद अस्पताल भेजा गया। मामला नवविवाहिता का होने से हेड क्वार्टर डीएसपी के पी डेविड, एफएसएल की टीम और नायब तहसीलदार भावना रावत ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

घटना जिले के पिपलौद थााना क्षेत्र के ग्राम भीलखेड़ी की है। पिपलौद थाना प्रभारी शिवराम जमरा ने बताया 20 अगस्त महिला अपन बेटी के साथ घर से लापता थी। 22 अगस्त की रात उसके पति भूरेलाल की शिकायत पर थाने पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया था। अबशव मिलने पर मर्गकायम कर पीएम कराने के बाद मामला जांच में लिया गया है। उन्होने कहा कि तीन-चार दिन से कुएं में लाश पड़ी होने से फूलकर गल गई।

उन्होने बताया कि सागफाटा से आए मृतका के परिजनो मृतका के पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। शिकायत मे कहा गया है कि विवाह के बाद से ही पति शराब पीकर परेशान करता था। इस कारण वह एक साल पहले मायके जाकर रुक गई थी। कुछ दिन बाद समाज की पंचायत में दोनों पक्षों के बीच सुलह हाने पर पति उसे भीलखेडी टांडा ले आया था।ने
श्री जमरा ने बताया कि पडताल में पता चला है कि मृतका का विवाह 3 साल पहले भूरेलाल से हुआ था।
े करीब एक पखवाड़े पहले भी बोरगांव चैकी क्षेत्र में दो बेटियों के साथ मां का कुएं में शव मिला था। इसे लेकर मायके वालों ने पति व ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इस पर पुलिस ने जांच उपरांत मृतिका के पति और ससुराल पक्ष के आठ लोगों पर प्रकरण दर्ज किया था। जांच में पुलिस पे पाया कि प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी थी।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *