छात्रा के साथ 3 बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म

1:05 pm or May 11, 2022

मयंक शर्मा

खंडवा ११ मई ;अभी तक;  प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ तीन बच्चों के पिता ने ज्यादती की। शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पदमनगर पुलिस को सौंपा।

पदमनगर थाना प्रभारी राजू पाटिल ने बताया कि मंगलवार को पीडित छात्रा की शिकायत पर आरोपी  असलम हुसैन के विरुद्ध धारा 376 और एससी, एसटी एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। असलम को बुधवार कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह मामला विवेचना के लिए अजाक पुलिस को सौंपा गया है।

श्री पाठिल ने बताया कि ग्राम राजौरा निवासी 19 वर्षीय पीडिता  एसएन कालेज खंडवा की प्रथम वर्ष की छात्रा है। मंगलवार को वह कालेज आई हुई थी। दोपहर में घर जाने के लिए निकली थी की उसे अपने ही गांव का 27 वर्षीय असलम मिला। उसने छात्रा से कहा कि वह गांव जा रहा है तो उसे भी छोड़ देगा। उसे बंगाली कालोनी में एक काम है। यहां मामा का लड़का रहता है। यह कहकर वह छात्रा को मामा के लड़के के घर ले गया। यहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

विवाहित होकर तीन बच्चों का  पिता है। पीडिता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पदमनगर पुलिस को सौंपा।  घटना पर हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष अनीष अरझरे व अन्य कार्यकर्ताओं भी थाने पहुंचे और पीड़िता को संरक्षण दिया।