जनता की समस्याओं के समाधान की बात सिर्फ कांग्रेस करती है ;सचिन पायलट

7:12 pm or October 31, 2020
जनता की समस्याओं के समाधान की बात सिर्फ कांग्रेस करती है ;सचिन पायलट

महावीर अग्रवाल

मंदसौर ३१ अक्टूबर ;अभी तक; लोकतंत्र की रक्षा के लिये हो रहे सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को विजय बनाने के संकल्प के साथ शनिवार को कांगे्रेस के स्टार प्रचारक एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सचिन पायलट ने सुवासरा मे ऐतिहासिक विशाल आमसभा को संबोधित करते हुये भाजपा की लोकतंत्र विरोधी रवैये  को अंकित करते हुये फिर से प्रदेश में कमलनाथजी के नेतृत्व में सरकार बनाने का आव्हान आमजन  से किया।

इस दौरान उन्होनेे केन्द्र से लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा की जनविरोधी रवैये को मंच से रखते हुये कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार को विजय बनाने का आव्हान किया। इस दौरान पूर्व मंत्री श्री प्रियतवसिंह खिची, पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन, वरिष्ठ विधायक श्री दिलीपसिंह गुर्जर, जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील, कांग्रेस नेता श्री संजय मसानी, आलोट विधायक श्री मनोज चावला, सुवासरा विधानसभा के कंाग्रेस प्रत्याश्री श्री राकेश पाटीदार पूर्व विधायक श्री हेमराज कल्पोनी, सुवासरा विधायक श्रीमती पुष्पा भारतीय, पूर्व विधायक श्री भारतसिंह दीपाखेडा, पूर्व विधायक श्री मदनलाल वर्मा सहित अनेक कांग्रेस नेताओं ने सिलसिलेवार ढंग से शिवराजसिंह चैहान और भाजपा की लोकतंत्र विरोधी रवैये के खिलाफ रोष प्रकट करते हुये आर्शिवाददाता मतदाताओं से लोकतंत्र की बहाली हेतु जनादेश देने की अपील की।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री पायलट ने सभा को संबोधित करते हुये कहा कि मध्ययप्रदेश की जनता ने भाजपा के लगातार पंद्रह सालो तक सत्ता मे बनाये रखा किन्तु उसे बावजुद उनकी सत्ता की चाह समाप्त नही हुई। मध्यप्रदेश में बेहतरीन कार्य कर रही सरकार को गिराकर भाजपा ने फिर से प्रदेश को बर्बादी की ओर धकेल दिया है।

सभी मामलो में नंबर वन प्रदेश दिया- श्री पायलट ने सभा के दौरान कहा कि भाजपा ने कांग्रेस को ऐसा मध्यप्रदेश सौपा था जो बेरोजगारी में नंबर वन था, अपराध में नंबर वन था और कुपोषण में नंबर वन था जिसे फिर से संवारने की कोशिश कमलनाथजी ने की थी लेकिन भाजपा ने फिर से लालची लोगो के सहारे सत्ता हथियायी है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *