जनता के पैसे की बर्बादी के साथ सुंदरता को उजाड़ रही नगर पालिका ;कमलेश सोनी

महावीर अग्रवाल
 मंदसौर १५ जून ;अभी तक;  दशपुर कुंज बगीचे के बाहर जहां अभी कुछ समय पहले ही स्वच्छता अभियान के तहत लाखों रुपए खर्च कर सेल्फी जोन बनाया गया था, उसे उजाड़ कर नगरपालिका के जिम्मेदारों ने जनता के धन की बर्बादी के साथ-साथ सुंदरता को उजाड़ने का काम भी किया है। जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते अधिकारी मनमानी कर रहे हैं और बेलगाम हो चुके हैं। यही कारण है कि जहां एक ओर जरूरी कामों के लिए बजट ना होने का रोना रोया जा रहा है, चंबल पेयजल योजना जैसी महत्वपूर्ण योजना के विफल होने पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है! वहीं इसी तरह धन की बर्बादी की जा रही है।
 यह आरोप कांग्रेस नेता श्री कमलेश सोनी लाला ने लगाते हुए दशपुर कुंज के बाहर सेल्फी जॉन सहित अन्य बेंचेज और निर्माण कार्य तोड़े जाने की निंदा की है।
 श्री लाला ने कहा कि नगर पालिका में अधिकारियों की मनमानी से कुछ भी फैसले लिए जा रहे हैं, जो जनहित के ना होकर उल्टे जनता के धन की बर्बादी कर रहे हैं। साथ ही शहर की बची-कुछी सुंदरता को भी खत्म करने का काम कर रहे हैं।
 श्री सोनी ने कहा कि अभी तो सेल्फी झोन के ठेकेदार का गारंटी पीरियड भी पूरा नहीं हुआ था। बीच शहर में यह स्थान लोगों को भा रहा था और जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजन भी यहां बैठकर कुछ देर समय बिताते थे। लेकिन अंधेरगर्दी की हद कहें या कमीशनखोरी का लालच कि इसे तोड़ दिया गया।
 श्री सोनी ने कहा कि इसी तरह का प्रयास कुछ समय पूर्व भी बीच शहर में बने बनाए डिवाइडर को तोड़ने की कोशिश कर भी किया गया था। अब एक बार फिर इस तरह की कोशिश की गई है। सोनी ने कहा कि छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने वाले जनप्रतिनिधि नगरपालिका जैसे महत्वपूर्ण निकाय के जरूरी कामों से मुंह मोड़ बैठे हैं, यही कारण है कि अधिकारी अपनी मनमानी किए जा रहे हैं। आपने दशपुर कुंज के बाहर तोड़े  गए सेल्फी जोन एवं अन्य निर्माण कार्यों को लेकर जिम्मेदारों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।