जनप्रतिनिधि व प्रशासन आमजनों का हित देखें…भूमाफियाओं को ही लाभ ना पहुंचाएं- श्री बंसल

महावीर अग्रवाल
मंदसौर ५ अक्टूबर ;अभी तक;  सेवा बैंक के संचालक व सामाजिक कार्यकर्ता सुनील बंसल ने एक प्रेस वक्तव्य में कहा कि मंदसौर नगर में अति आवश्यक जन सुविधाओं के सोपान ट्रामा सेंटर हो या पासपोर्ट कार्यालय इनके लिए प्रशासन व जनप्रतिनिधियों को कहीं जमीन नहीं दिख रही है लेकिन जो जमीन है उसका उपयोग ना करते हुए व्यर्थ की जगहों पर यह महत्वपूर्ण सुविधाएं स्थापित करने की कवायद  की जा रही है।
            श्री बंसल ने कहा कि  विगत 2 अक्टूबर को एसपी निवास के पास की जमीन पर नमो उपवन के नाम से पौधारोपण किया गया  जब कि इस जमीन का उपयोग जनहित में ट्रामा सेंटर या पासपोर्ट कार्यालय के लिए किया जाना ज्यादा उपयुक्त होता।  पौधारोपण के लिए नगर में और भी कई  स्थान है, कई उद्यान हैं जो उजाड़ हो रहे हैं वहां पौधा रोपण किया जा सकता है। श्री बंसल ने कहा कि जनप्रतिनिधि प्रशासन को गुमराह कर भूमाफियाओं को ही लाभ पहुंचाने का काम करते हैं ताकि इनका भी उल्लू सीधा होता रहे। मेडिकल कॉलेज की जमीन को लेकर भी ऐसे ही खेल हुए।
              श्री बंसल ने जनप्रतिनिधियों व प्रशासन को आगाह किया है कि वह जनता की सुविधाओं का ध्यान रखें केवल भू माफियाओं को फायदा पहुंचाने में ना लगे रहें।