जिला अस्पताल में नवजात के चोरी होने से हड़कंप, सीसीटीवी में संदिग्ध महिला बच्चा ले जाते हुई कैद

2:50 pm or December 24, 2021
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 24 दिसम्बर ; अभी तक ;  खरगोन जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड से बीती देर रात 4 दिन का नवजात शिशु के चोरी होने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। बच्चा चोरी की घटना से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है। बीती देर रात को करीब एक बजे से डेढ बजे की घटना बताई जा रही है। इस एक महिला सीसीटीवी में बच्चा ले जाते हुए कैद हो गई है। कोतवाली पुलिस पूरे मामले की देर रात से विवेचना कर रही है।
                  बमनाला गाँव से डिलेवरी के बाद प्रसूता नेहा पति संदीप को खून की कमी के चलते दो दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गोगांवा ब्लाक के पीपलाई की रहने वाली  पीडिता नेहा को पहली ही डिलेवरी हुई थी। एसडीएम मिलिन्द ढोके ने जाॅच के आदेश दे दिये है।
                 खरगोन कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जाॅच कर रही है। संदिग्ध महिला के पता लगाने के लिये देर रात से ही पुलिस सक्रिय है। फिलहाल कोई सफलता नही मिली है। हलाकि बच्चा चोरी की इस घटना ने अस्पताल में सुरक्षा की पोल खोल दी है। नवजात के पिता संदीप ने बताया की रात को करीब एक बजे ही बच्चे को दूध पिलाया था। मात्र दस मीनिट मे ही बच्चा चोरी हो गया।
                  परिजन का कहना है की कोई महिला बच्चा चोरी करके लेकर गई है। सीसीटीवी में महिला आ भी गई है। प्रशासन से नवजात के सुरक्षित मिलने की गुहार लगा रहे। मामले की गंभीरता को लेकर एसडीएम मिलिन्द ढोके ने जाॅच के आदेश दिये है। पुलिस नवजात का पता लगा रही है। सीसीटीवी के आधार पर पता लगाया जा रहा है।