जिला न्यायालय में होने वाले साक्षात्कार आगामी आदेश तक स्थगित

मयंक  शर्मा

बुरहानपुर 14 जनवरी, ;अभी तक;  उच्च न्यायालय के आदेशानुसार जिला स्थापना बुरहानपुर में चतुर्थ श्रेणी (वाहन चालक, भृत्य/चौकीदार/जलवाहक, माली एवं स्वीपर) कलेक्टर रेट/आकस्मिकता निधि से वेतनभोगी कर्मचारीगण की सीधी भर्ती हेतु दिनांक 14 एवं 15 जनवरी, 2022 को साक्षात्कार आयोजित किये जाने थे।

बुरहानपुर जिला महाराष्ट्र की सीमा से लगा हुआ है। वर्तमान समय में कोविड-19 के डेल्टा वेरिएंट एवं ओमिक्रान संक्रमण तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। उक्त साक्षात्कार प्रक्रिया में जिले एवं जिले के बाहर से बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों एवं उनके परिजनों के उपस्थित रहने की संभावना है। इस कारण अभ्यर्थियों की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये एवं कोविड संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के उद्देश्य से जिला न्यायालय बुरहानपुर में दिनांक 14 एवं 15 जनवरी 2022 को आयाजित होने वाले साक्षात्कार आगामी आदेश तक स्थगित किये गये हैं।

अभ्यर्थियों को साक्षात्कार की नवीन तिथि की सूचना सेवा प्रदाता द्वारा पृथक से प्रेषित की जायेगी। इस संबंध में उच्च न्यायालय की वेबसाईट ूूूण्उचीबण्हवअण्पद की त्मबतनपजउमदजध्त्मेनसज लिंक से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।