जिला महिला काग्रेंस अध्‍यक्ष रजनी श्रीवास्‍तव सहित दो कद्दावर नेता सिंधिया के साथ भाजपा की सदस्‍यता ली

भिण्‍ड से डॉ.रवि शर्मा-

भिंड १८ अक्टूबर ;अभी तक; जिले की दो विधानसभा सीटो पर होने वाले उपचुनाव में सबसे अधिक धमाशान मेहगांव सीट पर चल रहा है। कारण यह है कि कांग्रेस द्वारा बाहरी उम्‍मीदवार को टिकिट देने से खपा पार्टी का एक खेमा पूरी तरह से भाजपा में विलीन हो गया है।

शनिवार देर रात कांग्रेस के प्रदेश सचिव रामहरि शर्मा और महिला मौर्चा की जिला अध्‍यक्ष रजनी श्रीवास्‍तव ने भी दिल्‍ली में सिंधिया के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता प्राप्‍त कर ली है। अब मेहगांव विधानसभा में बड़े नेताओं की बात करे तो नाथूराम चुरारिया बृजकिशोर शर्मा, और राहुल भदौरिया पार्टी में रह गए है यह खेमा भी टिकिट न मिलने से नाराज होकर चुनाव से किनारा कर चुका है।

इस विपरीत परिस्थिति में पार्टी प्रत्‍याशी हेमंत कटारे की नैया पार करने के लिए साधू-संतो के साथ उनकी मां मीरा कटारे और कांग्रेस के जिला अध्‍यक्ष जय श्री राम बघेल ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। लेकिन मेंहगांव के रणविजय का सेहरा किसके माथे पर बंधता है। यह भी दिलचस्‍प होने वाला है। अब कांग्रेस छोड़ने के लिए रातो-रात निर्णय क्‍यों लिया यह समझ से बाहर है। मेहगांव के पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजेन्‍द्र गुर्जर, सुरेश सिंह राजपूत, सुभाष राठौर ने भी पार्टी छोड़ दी है ऐसे में कांग्रेस के कद्दावर नेताओं का पार्टी से बाहर जाना भाजपा के लिए किसी गुगली से कम नही है।

 

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *