जिस घर में भी तुलसी का पौधा होता है वहां पर हमेशा सुख और समृद्धि होती है-कृष्ण चिचानी, लायंस गोल्ड ने माहेश्वरीजन को वितरित किये तुलसी पौधे

6:04 pm or July 28, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २८ जुलाई ;अभी तक;  लायंस क्लब मंदसौर गोल्ड द्वारा ’हर घर तुलसी अभियान’ के अंतर्गत ‘‘रुद्राक्ष’’ माहेश्वरी भवन मंदसौर पर तुलसी के पौधों का वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसके अंतर्गत समाजजनों को निःशुल्क तुलसी के पौधे लायंस क्लब मंदसौर गोल्ड की ओर से वितरित किए गए ।
                कार्यक्रम के अतिथि श्री कृष्णचंद्र चिचानी ने कहा कि हिंदू धर्म के अनुसार जिस घर में भी तुलसी का पौधा होता है वहां पर हमेशा सुख और समृद्धि होती है इसलिए तुलसी का पौधा  परिवारों मे होना चाहिए । इस अवसर पर विशेष अतिथि वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र अग्रवाल ने कहा की लॉयन्स गोल्ड के हर घर तुलसी अभियान से पर्यावरण संरक्षण को बल मिलेगा।
                 लायंस क्लब गोल्ड अध्यक्ष दिनेश बाबानी ने बताया तुलसी हमारी जीवन रेखा है हर घर में तुलसी का एक पौधा होना जरूरी है क्योंकि तुलसी गुणों की खान है। कार्यक्रम संयोजक सुरेश सोमानी, रितेश गर्ग, दीपेश पारीख ने हिंदू संस्कृति में तुलसी के महत्व की जानकारी प्रस्तुत की इस वर्ष 5000 पौधे वितरण करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।
                कार्यक्रम के दौरान झोन चेयरमैन विजय पलोड़, सिद्धार्थ अग्रवाल, माहेश्वरी समाज के पंकज चिचानी, के.के. जाखेटीया, रमेश काबरा, राहुल सोनी, दिलिप सोमानी, महिला मंडल अध्यक्ष राज चिचानी, सचिव संगीता मंडोवरा, आभा सोमानी, सीमा चिचानी, प्रिया सोमानी, पूजा सोमानी, मधु सोमानी उपस्थित थे। आभार सचिव संजय पारिख ने माना।