जुनैद खान के खिलाफ केस दर्ज, दोस्ती कर शादी का झांसा देकर सात दिनों तक किया दुष्कर्म

3:54 pm or January 24, 2023
मयंक शर्मा

खंडवा २४ जनवरी ;अभी तक;  सोशल मीडिया पर बंटी बनकर जुनैद खान ने जगदलपुर की एक लड़की को धोखा दिया। उसने पहले अपने आप को हिंदू बताया फिर शादी के बहाने शहर बुलाकर उसे सात दिनों तक अपने साथ रखा। उसका यौन शोषण भी किया। जब लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखा तो जुनैद ने इनकार कर दिया।

                                  नगर के मोघट थाना प्रभारी  ईश्वर सिंह चैहान ने बताया कि पीड़िता और आरोपी एक-दृूसरे को पहले से जानते थे। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी जुनैद के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में  रविवार को दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

श्री चैहान ने बताया कि जगदलपुर में रहने वाली युवती की शिकायत पर खानशाहवली निवासी जुनैद खान के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता का आरोप है कि जुनैद खान ने अपनी पहचान छिपाई। दरअसल दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। जुनैद ने खुद को बंटी नाम बताकर दोस्ती की। बंटी ने उससे शादी का वादा भी किया। पीड़िता उसकी बातों में आ गई और वह जुनैद से मिलने जगदलपुर से खंडवा आ गई। वह खानशाहवली इलाके में सात दिनों तक एक साथ रहे। इस बीच जुनैद उर्फ बंटी ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए।

जब पीड़िता ने शादी का प्रस्ताव रखा तो जुनैद ने इनकार कर दिया। उसके बाद पीड़िता थाने पहुंची। हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक डॉ अनीष अरझरे ने बताया कि पीड़िता मुझसे मिली थी। उसी ने बताया था कि जुनैद ने खुद को हिंदू बताकर उससे दोस्ती की थी। जब वह यहां आई तो आरोपी ने उसे बंधक बनाकर ज्यादती की। आरोपी के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत केस दर्ज होना चाहिए।