जो कांग्रेस नहीं जोड़ पाए वह भारत जोड़ो यात्रा कर रहे: गृहमंत्री

9:03 pm or September 21, 2022

मयंक भार्गव

बैतूल २१ सितम्बर ;अभी तक; जिले के एक दिवसीय प्रवास पर आए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ आठनेर में 27 सितम्बर को होने वाले निकाय चुनाव के चलते बुधवार को आठनेर पहुंचे। इस दौरान गृह मंत्री कांग्रेस के साथ राहुल गांधी और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर बरसे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज है। कमलनाथ से लेकर नीचे तक उनके नेता झूठ पर झूठ बोलते हैं, वोटों की फसल काटने लगातार आम जनता के बीच झूठ की फैक्ट्री खोल रखी है।

भारत जोड़ा यात्रा पर कसा तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को प्रदेश के गृहमंत्री श्री मिश्र ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो कांग्रेस को नहीं जोड़ पाए, आज भारत जोडऩे चले। उन्होंने कहा कि देश आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रगतिशील देश और राज्य शिवराज के नेतृत्व में विकसित राज्य के रूप में पहचान बना रहा है।

विकसित नगर परिषद बनाने का सपना

गृह मंत्री ने कहा कि नगर परिषद में भाजपा के नगर सरकार गठित होने के बाद हम नगर को नए रूप में पहचान देंगे। नगर विकास करना हमारी प्रथम प्राथमिकता होंगी। भाजपा के सभी 15 वार्ड पार्षदों को जिताने के साथ इतिहास रचा हम एक बेहतर नगर  हम एक बेहतर नगर विकास नगर सरकार बना कर देंगे। इस दौरान मंच पर उनके साथ जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार, सांसद दुर्गादास उईके, पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला मौजूद रहे।