टेंट व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए एसोसिएशन ने वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा को 9  सूत्रीय मांगों का ज्ञापन दिया

महावीर अग्रवाल
 मंदसौर १७ जून ;अभी तक;  टेंट व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए एसोसिएशन ने वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा को 9  सूत्रीय मांगों का ज्ञापन दिया।
 फेडरेशन ऑफ मध्य प्रदेश टेंट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी एवं भोपाल टेंट लाइट कैटरर्स एसोसिएशन
के अध्यक्ष रिंकू भटेजा ने बताया फेडरेशन के अध्यक्ष परमजीत सिंह खनूजा एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्रशेखर निगम   के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा से मिला।
 कोरोना महामारी के कारण आई समस्याओं से मंत्री श्री देवड़ा को अवगत कराया गया। मंत्री जी से मांग की गई की गुजरात की तर्ज पर मध्य प्रदेश सरकार भी टेंट व्यापारियों को लोन उपलब्ध कराएं जिसकी ब्याज दर 8% में से 6% ब्याज सरकार  द्वारा वाहन किया जाए एवं 2% व्यापारियों को देय हो।
 श्री देवड़ा से प्रतिनिधि मंडल द्वारा अनुरोध किया गया कि प्रदेश सरकार  केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से आग्रह करें कि टेंट व्यापारियों पर लगने वाले जी एस टी को 18% से कम कर 5% किया जाए । शादी हॉल ,गार्डन, दुकान, गोडाउन के लाइट के बिल एवं प्रॉपर्टी टैक्स पर कुछ छूट दी जाए। शादी के कार्यक्रम में 200 व्यक्तियों को सम्मिलित होने की अनुमति दी जाए।मंत्री श्री देवड़ा ने फेडरेशन को आश्वासन दिया कि मैं मुख्यमंत्री जी से मिलकर आपकी समस्या का समाधान करूंगा ।
प्रतिनिधिमंडल में परमजीत सिंह खनूजा, अशोक कानूनगो, राजेश हाडिया, चंद्रशेखर निगम, संजय जैन, मुन्ना वर्मा, रिंकू भटेजा, स्वदेश सोनी ,योगेश श्रीवास्तव उपस्थित थे।