टोने टोटके की शंका पर कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या

9:00 pm or November 2, 2020
टोने टोटके की शंका पर कलयुगी बेटे ने की माँ की हत्या
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 2 नवम्बर २ नवंबर ;अभी तक; खरगोन जिले के महेश्वर थाने के करोली गांव में एक कलयुगी बेटे ने 70 वर्षीय माँ की चाकू गोदकर हत्या कर दी। माॅ को  डायन समझता था। टोने टोटके की शंका पर बेटे ने ने माँ की ही हत्या कर दी।
                  जिस माँ ने गोद में खिलाया उस मां को डायन मानकर हत्या करने से गांव मे सनसनी फैल गई। कलयुगी बेटे को डर था की माँ उसे मार देगी। आरोपी नारायण कर्मा खुद की असफलता और परिवारिक परेशानियों की वजह माँ को समझने लगा था। आरोपी की पत्नी विवाद के चलते मायके चली गई थी। बताया जा रहा है आरोपी आदतन शराबी था।
                    सूचना मिलने पर महेश्वर थाना प्रभारी पुष्पकरण मुवेल और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और  हत्यारे बेटे को  हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल निरीक्षण कर चाकू बरामद भी कर लिया।  थाना प्रभारी मुवेल ने बताया की ग्राम करोली में 70 वर्षीय कला पति स्वर्गीय गणपत कर्मा जाती सुतार पर उसके बेटे नारायण उम्र 45 साल शंका करता था कि उसकी माँ टोना टोटका करती है और वह रात में उसे मार देगी । नारायण अपनी माँ कला बाई पर पिछले 3 दिन से शंका कर रहा था । नारायण ने अपनी माँ कला बाई को घर के अंदर धारदार चाकू से कई बार वार किए माँ भागते भागते बाहर आकर गिर गई । आरोपी नारायण भी हाथ में चाकू लेकर बाहर आकर बैठ गया।  ग्राम वासियों को घटना की जानकारी लगी तो सभी लोग इकट्ठा हो गये और आरोपी भागने लगा तो ग्राम वासियों ने पुलिस को सूचना देकर आरोपी को पकड़ लिया। महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महेश्वर लाया गया । जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  पीएम कर शव परिजनों को सौप दिया । आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है ।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *