डकैती की योजना बनाते 9 बदमाश गिरफ्तार

8:07 pm or November 12, 2020
डकैती की योजना बनाते 9 बदमाश गिरफ्तार
महावीर अग्रवाल
मंदसौर १२ नवंबर ;अभी तक;  मन्दसौर के निकट अलविदाखेडी रोड पर ईंट भट्टे के पास डकैती की योजना बनाते हुए  9 बदमाशो को पुलिस ने मय हथियारों के गिरफ्तार किया ।
             पुलिस अधीक्षकश्री सिद्दार्थ चौधरी ने आज शाम को कंट्रोल रूम पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि  न मंदसौर शहर के तीनो थानों वाय डी नगर, शहर कोतवाली व नई आबादी की संयुक्त टीम द्वारा सीतामउ फाटक स्थित हाफिज पैट्रोल पंप पर डकैती डालने की बडी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते हुए 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
                      उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 9 मोबाईल फोन, 32 बोर के 2 देशी कट्टे, 315 बोर के 2 देशी कट्टे व 15 जिंदा कारतूस सहित, 2 धारदार तलवार, 1 खटेकदार चाकू, 1 लोहे का पाईप, 1 बेस बाल का बैट, एक बोलेरो वाहन एमपी. 14 एमएल 2999 एवं बिना नंबर की पल्सर मो.सा., बीडी-सिगरेट, गुटखा पाउच, शराब की खाली एवं भरी बोतल को पुलिस ने मौके से किया जप्त।
                  उपरोक्त आरोपीगण में से सुनील गोस्वामी, अनिल दरिंग पूर्व में युवराज सिंह हत्याकांड को अंजाम दे चुके है। आरोपी हर्शवर्धन करोसे के विरूद्ध मारपीट एवं आरोपी फैजल रिजवी के विरूद्ध जहरीली शराब के प्रकरण तथा आरोपी श्रवणपुरी गोस्वामी उर्फ सोनु के विरूद्ध लूट का प्रकरण थाना नई आबादी पर वर्ष 2017 में दर्ज है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वे दिवाली के बाद अलावदा खेडी में अनिल दरिंग से आपसी रंजिशवश किसी महिला की हत्या करने वाले थे। माह अप्रैल में जमीन विवाद के मामले में बाजना जाकर बंदूक दिखाकर कब्जा दिलवाया था लेकिन बाद में प्रशासन ने जमीन मालिक को पुनः कब्जा दिलवा दिया था। इसी जमीन विवाद में 45 लाख की सुपारी लेकर बाजना में किसी युवक की हत्या करने की भी योजना का खुलासा किया है।
पुलिस ने मनीष लोहार 23 नि बाजना जिला रतलाम, अभिषेक लोहार 21 ,घनश्याम लोहार 43 ,हर्षवर्धन करोसे 29, सुनील गोस्वामी 22 सभी नि मंदसौर ,देवकरण लोहार 20 नि मोखमपुरा ,अनिल दरिंग व फैजल रिजवी 23 नि अलावदाखेड़ी  और श्रवण पुरि गोस्वामी उर्फ सोनू 23 नि इशाकपुरा को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *