डांस इंडिया डांस सुपर मॉम शो के टॉपटेन में शामिल हुई बैतूल की बेटी साधना मिश्रा

8:20 pm or June 18, 2022

मयंक भार्गव, बैतूल से

बैतूल,18 जून अभीतक ।  जी टीवी के प्रसिद्ध शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के टॉपटेन में शामिल होने के बाद बैतूल की सुपर मॉम के नाम से फेमस साधना मिश्रा कल जयपुर एक्सप्रेस से बैतूल वापस आ रही हैं। श्रीमती साधना मिश्रा के पति मुकुंद मिश्रा ने बताया कि रविवार की सुबह 11 बजे बैतूल स्टेशन पर पहुंचेंगी।

2 जुलाई को टेलीकास्ट होगा शो
गौरतलब है कि जी टीवी के प्रसिद्ध शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम  का पहला ऑडिशन भोपाल में हुआ था जहां साधना मिश्रा का चयन हुआ था। इसके बाद दूसरा ऑडिशन मुम्बई में हुआ था इसके चयन के बाद वह टीवी राउंड में आई थीं और उनका टॉप 40 में चयन हुआ था। इसके बाद मेगा राउंड में उनका टॉपटेन में चयन हुआ है। 2 जुलाई को उनका पहला एपिसोड टेलीकास्ट होगा। बैतूल की बेटी साधना मिश्रा की प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा बैतूल में ही हुई है। वह डांस टीचर भी हैं। उन्हें डांस के प्रेरणा सुश्री ऊषा द्विवेदी सेवा निवृत्त प्राचार्य शासकीय कन्या महाविद्यालय बैतूल ने दी।

सरस्वती वंदना से लेकर सुपर मॉम तक का सफर
शासकीय कन्या महाविद्यालय बैतूल में साधना मिश्रा को प्राचार्य सुश्री उषा द्विवेदी ने सरस्वती वंदना पर डांस करने की प्रेरणा दी थी। उस समय से ही साधना मिश्रा की डांस के प्रति रूचि बढ़ गई। कठिन परिश्रम और लगन के साथ निरंतर अभ्यास से उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ कि आज उन्हें पूरा देश पहचानने लगा है। बैतूल की इस बेटी ने बैतूल और परिवार का नाम पूरे देश में रोशन कर दिया है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय पति मुकुंद मिश्रा के अतुल्रीय सहयोग को दिया है। साधना की इस उपलब्धि पर उन्हें माता-पिता-श्रीमती उर्मिला/आचार्य पंडित दिवाकर प्रसाद द्विवेदी सहित परिजनों, शुभचिंतकों, ईष्टमित्रों, गणमान्य नागरिकों ने बधाई दी है।