डेढ़ किलो अवैध स्मेक जप्त, दो गिरफ्तार , ट्रक जप्त

8:21 pm or October 28, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २८ अक्टूबर ;अभी तक;  जिले की पिपलिया मंडी पुलिस ने सूचना पर गुडभेली आम रोड़ पर एक ट्रक की फाटक के पास खिड़की के नीचे बने गुप्त चेम्बर से कोई डेढ़ करोड़ रु कीमत की डेढ़ किलो अवैध स्मेक जप्त कर दो अंतराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार किया है।
                                     पिपलियामंडी पुलिस थाने के उप निरीक्षक श्री राकेश चौधरी ने बताया कि सूचना पर गुडभेली आम रोड़ पर एक ट्रक को रोक कर चेक करने पर उसके फाटक के पास खिड़की के निचे बने गुप्त चेम्बर में एक प्लास्टिक की थैली में डेढ़ किलो अवैध स्मेक पाई गई जिसे जप्त कर इस सम्बंध में भगवती लाल पिता हीरालाल माली 37 और आसिफ पिता छोटे खान 26 दोनो नि हथुनिया जिला प्रतापगढ़ राजस्थान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21 के तहत गिरफ्तार किया गया। जप्त अवैध स्मेक की कीमत डेढ़ करोड़ रु बताई गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनो व्यक्ति अंतर राज्यीय तस्कर है। जप्त स्मेक इंफाल ,मणिपुर से इन्होंने लाना बताया है। ये इधर से ट्रक में लहसुन भरकर ले गए थे और उधर से अवैध स्मेक लेकर रहे थे।
                                 उप निरीक्षक श्री चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार दोनो व्यक्ति अंतर राज्यीय तस्कर है । दोनो से तीन मोबाईल व 2 एटीएम तथा करीब 10 हजार रु नकद जप्त हुए है। इन दोनों ने पुलिस को बताया कि यह स्मेक वे प्रतापगढ़ में देने जा रहे थे। आगे पुलिस पूछताछ व जांच जारी है।