डॉ.चौधरी सर्वश्रेष्ठ क्लीनिकल एक्सपर्ट- फिजियोटाइम्स

महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २ नवंबर ;अभी तक;  भोपाल ।मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित आदित्य रेसीडेंसी होटल में फिजियो टाइम्स पत्रिका के सफलतम 12 वर्ष पूर्ण होने पर  गरिमामई आयोजन किया गया ,जिसमें विभिन्न अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय फ़िज़ियोथेरेपिस्ट की 80 प्रविष्टियों में से 15 एक्सपोर्ट फिजियोथेरेपिस्ट को फिजियो टाइम्स पत्रिका द्वारा उनके फिजियो थेरेपी क्षेत्र में सराहनीय प्रयासों व समाज सेवा के क्षेत्र में श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया। इसी कड़ी में डॉ.”‘ लोकेंद्र चौधरी'” को सर्वश्रेष्ठ क्लीनिकल एक्सपर्ट के रूप में सम्मानित किया गया ।डॉ चौधरी ने अपने द्वारा किए गए कार्यों का विस्तृत  ब्यौरा कार्यक्रम में दिया ।ज्ञात हो कि फिजियो टाइम्स पत्रिका फिजियोथैरेपिस्ट की एकमात्र अंग्रेजी प्रकाशन की पत्रिका है ,जिसका प्रकाशन भोपाल से होता है ।अपने सफलतम 12 वर्षों में यह पहला सम्मान समारोह फिजियो टाइम्स पत्रिका द्वारा आयोजित किया गया ।
डॉ.चौधरी अपनी प्रतिभा का लोहा कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय समारोह में सम्मानित होकर दे चुके हैं, वही मंदसौर जिले के लिए यह गौरव के क्षण है की अंतरराष्ट्रीय स्तर के फिजियोथैरेपिस्ट डॉ.लोकेंद्र चौधरी अपनी सेवाएं जिला दिव्यांग पुनर्वास केंद्र मैं सीनियर फिजियोथैरेपिस्ट के पद पर रहते हुए दे रहे हैं।
                               कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री अभिषेक गुप्ता सीएमडी वी विन लिमिटेड भोपाल, विशिष्ट अतिथि डॉ.प्रशांत जैन प्रो .चांसलर सेज यूनिवर्सिटी इंदौर एवं भोपाल थे ।फिजियो टाइम्स के निदेशक प्रदीप करमबेलकर व संपादक डॉ. अनुभा सिंघई की उपस्थिति ने कार्यक्रम को गौरवान्वित किया। कार्यक्रम के अंत में डॉ.अनंत सिंह “डायरेक्टर हम साथ हैं” एवं फिजियो क्योर ने विजेता पुरस्कृत फ़िज़ियोथेरेपिस्ट के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ उन्हें प्रोत्साहित किया कि वह भविष्य में भी इसी तरह अपने कार्यों को निरंतर जारी रखें व समाज को लाभान्वित करते रहें।