डोडखेडा के जगल में कार से दो बाईको को रौदा: दो मरे दो अन्य घायल

मयंक शर्मा

खंडवा १५ जून ;अभी तक;  खंडवा-पुनासा रोड पर यहां से 50 किलोमीटर दूर डोडखेड़ा के जंगल में सोमवार को कार ने दो बाइक सवार को रौंदने के बाद चालक कार छोड़कर चालक भाग गया। बुरी तरह रौंदे जाने ं दो युवकों रायसिग व गोलू की मौत हो गई। दोनों मृतक अलग अलग बाईक पर सवार थे। ं अन्य दो गंभीर रूप से घायलांें को यहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मूंदी थाने के एएसआइ मनोज सोनी ने बताया कि देवास जिले के ग्राम पोस्टापुर निवासी रतनसिंह पिता किसन (38) अपने छोटे भाई रायसिंग (36) के साथ एक बाईक पर सवार था तो दूसरी बाइक पर मूंदी निवासी गोलू पिता माखन (29) और आत्माराम पिता गंगाराम सवार थे। चारों युवक दो बाइक पर सवार होकर ग्राम डोडखेड़ा के जंगल के बीच में से गुजर रहे थे। इस बीच कार क्रमांक एमपी 04-सीक्यू-6816 ने दोनों बाइक को टक्कर मार दी। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार को रोकने की बजाए ड्रायवर भगाने लगा। उसने हादसे से सड़क गिर पडे चारों युवकों को रौंद दिया।

एएसआइ मनोज सोनी ने बताया कि रायसिंग की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि गोलू ने उपचार दौरान जिला चिकित्सालय में दम तेाडा। आत्माराम और रतनसिंह को गंभीर रूप से घायल है। उनका इलाज चल रहा है। एएसआई ने बताया कि कार को जब्त कर थाने में खड़ा किया गया है। इस मामले में प्रकरण दर्ज कर कार चालक की तलाश की जा रही है।