तमाशा कांग्रेस ने बना दिया है चुनाव को

महावीर अग्रवाल 

मंदसौर,1 नवंबर, अभीतक  । तमाशा कांग्रेस ने बना दिया है चुनाव को । अब यह कोई बात थोड़ी है। कभी आप माता,बहन,बेटी का अपमान करो और कभी आप पूर्व मुख्यमंत्री को नालायक कहो, नंगा भूखा कहो । कुत्ते जैसे शब्द नेताओ के लिए कहो । ये मध्यप्रदेश की संस्कृति व संस्कार नही है , कमलनाथ जी।
मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा सीट के होने जा रहे उपचुनाव के प्रचार के आज अंतिम दिन रोड शो के पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कमलनाथ जी के सम्बंध में पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि किसी मा,बहन बेटी का अपमान कांग्रेस को अगर मजाक लगता है तो ऐसे मजाक को धिक्कार है। लज्जा नही आती कांग्रेस के लोगो को यह कहते हुए किसी भी मा , बहन बेटी की इज्जत उतारी जाएगी। क्या हर कही अवैध शब्दो का प्रयोग किया जाएगा । खाली यह कह दिया जाएगा कि यह तो हंसी और मजाक है। मध्यप्रदेश और भारत की जनता कभी स्वीकार नही करेगी।
उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी आप पूर्व मुख्यमंत्री को नालायक कहो। नंगा भूखा कहो। कुत्ते जैसे शब्द नेताओ के लिए कहो ।ये मध्यप्रदेश की संस्कृति व संस्कार नही है कमलनाथ जी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह समझ लेना चाहिए कि मुद्दा है विकास। बीजेपी के लिए हम विकास के मुद्दे के लिए चुनाव लड़ रहे है। आत्म निर्भर मध्यप्रदेश बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे है। जनता के कल्याण के लिए चुनाव लड़ रहे है। लेकिन वो केवल गली देने का काम कर रहे है और अपमान करके कहते है कि यह तो हंसी मजाक है।
किसानों को 10 हजार रु साल का देगे
सुवासरा विधानसभा सीट के शामगढ़ में चुनाव प्रचार के रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ के मुंह से शिवराज नालायक, कमीना,नंगा भूखा है। ये कमलनाथ व कांग्रेस के मुद्दे है । बीजेपी का मुद्दा है शामगढ़ का विकास करेंगे । किसानों को 10 हजार रु साल का देगे। व्यापारियों की कठिनाइयों को दूर करेंगे । सब गरीबों को भरपूर राशन देगे । बेटा- बेटी के जन्म पर गरीब बहनों को 16 हजार रु देगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने तो महंगाई भत्ता तक नही दिया।
रोड शो के पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने महिषासुर मर्दिनी देवी के दर्शन किये।

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *