तालाब में नहाने के दौरान एक ही परिवार की तीन बालिकाओं की डूबने से मौत

9:07 pm or September 9, 2021
तालाब में नहाने के दौरान एक ही परिवार की तीन बालिकाओं की डूबने से मौत
आशुतोष पुरोहित
खरगोन 9  सितम्बर ;अभी तक;  खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में देर शाम तालाब में नहाने के दौरान एक ही परिवार की तीन बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई। खबर मिलते ही गाँव मे मातम छा गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तालाब से तीनों शव बरामद कर लिये है।
                पुलिस के अनुसार भीकनगांव से करीब 15 किलोमीटर दूर बेरछा गांव मे तालाब में नहाने के दौरान तीन बहन सोनाक्षी पिता सुनील 13 वर्ष, मिनाक्षी पिता सुनील 11वर्ष और सारीका पिता विक्रम 14 वर्ष की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है की दोपहर करीब 3 बजे तीनो लडकियां अपने भाई के साथ खेत पर गई थी। इस दौरान शाम को तालाब में नहाने लगी। अचानक गहरे पानी मे जाने से और तैरना नही आने से तीनो लडकियां तालाब में डूब गई। ग्रामीमो की सुचना पर डायल 100 के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनो शवो को तालाब से बाहर निकलवाया।
                   भीकनगांव  थाना प्रभारी फिरदयूस टोप्पो ने बताया कि तालाब मे नहाने बालिका गई थी इस दौरान एक डूबने लगी तो बचाने के चक्कर में तीनो बालिका गहरे पानी मे चली गई और डूबने से तीनो की मौत हो गई। फिलहाल मर्ग कायम कर शवो को भीकनगांव स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया गया है। शवो का पोस्टमार्टम कर शुक्रवार सुबह परिजनो को सौपा जायेगा। एसडीएम एल.एल. अहिरवार ने बताया कि यह हादसा दुखद घटना है शासन स्तर से जो भी सहायता होगी वह पिडीत परिवार को दी जाएगी।