थप्पड कांड में पुलिस खंगाल रही वीडियों फुटऐज, सडक पर पार्किंग को लेकर हुए था भाजपा नेता व महिला में विवाद

7:15 pm or January 22, 2023

सिद्धार्थ पांडेय

जबलपुर २२ जनवरी ;अभी तक;  सडक पर चैपहिया वाहन खडे करने की बात पर भाजपा नेता व एक महिला में विवाद हुआ था। दोनों पक्ष ने कार्यवाही की मांग करते हुए पुलिस को लिखित षिकायत दी थी। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीव्ही कैमरे के फुटऐज को जप्त कर लिया है। घटना की सच्चाई जानने के लिए पुलिस वीडियों फुटऐज खंगाल रही है।

 रामपुर स्थित जीआरसी मेस के सामने षरद चैहान का घर है। उनकी बेटी ख्याति चैहान ब्यूटीषियन है और उनकी षादी सेना में मेजर तन्मय अग्रवाल से हुई थी। महिला उदयपुर से अपने घर आई हुई थी। गुरूवार की षाम महिला अपनी कार से बाजार गयी थी। महिला ने लिखित षिकायात में बताया कि लौटते समय उसने देखा कि घर के सामने भाजपा नेता राममुत्र्ति मिश्रा ने अपनी चैपहिया वाहन खडी कर रखी है। उन्होने गाडी हटाने के लिए कई बार हाॅर्न बनाया। इसके बावजूद भी भाजपा नेता ने अपने वाहन को नहीं हटाया। जिसके बाद वह स्वंय उतरकर उनके पास गयी और दोनो में विवाद हो गया। जिसके बाद भाजपा नेता ने उसे थप्पड मार था।

 भाजपा नेता राममूत्ति मिश्रा ने बताया कि महिला का घर गली में है। महिला अपनी गाडी लेकर घर चली गयी थी। इस बाद वह लौटी और उनसे विवाद करने लगी। महिला ने उनकी गाडी पंचर करने की धमकी दी और उनके उपर पानी भी फैंका था। जिसकी लिखित षिकायत उन्होने थाने में की है। उन्होने कहा है कि राजनीतिक छबि खराब उन पर महिला को थप्पड मारने का आरोप लगाया गया है।

सीएसपी गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि दोनों षिकायत को जांच में लिया गया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फुटऐज जप्त किये गये है। जप्त फुटऐज की जांच जारी है। फुटऐज के आधार पर विधिवत कार्यवाही की जायेगी।