दशपुर जिला बॉडीबिल्डिंग संघ ने जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन 

9:01 pm or June 7, 2021
दशपुर जिला बॉडीबिल्डिंग संघ ने जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन 
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर 7 जून ;अभी तक;  राज्य शरीर सौष्ठव संस्था मध्यप्रदेश  के नेतृत्व में दशपुर जिला बॉडीबिल्डिंग संघ मन्दसौर एवं जिम संचालको द्वारा जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौपा गया । बन्द पड़े जीमो को प्रारंभ करने के लिए निवेदन किया गया ।
                 दशपुर जिला बॉडीबिल्डिंग संघ के अध्यक्ष विशाल गोयल के मार्गदर्शन में संस्था के सचिव शैलेन्द्र सिसौदिया सहित संघ के पदाधिकारियो व जिम संचालको के साथ जिला कलेक्टर कार्यलय पहुचकर । जिलाधीश मनोज कलेक्टर को एक ज्ञापन सौपा । ज्ञापन में बताया कि शहर में अब कोविड संक्रमण भी कम है । प्रशासन द्वारा सभी व्यापारियों को व्यापार करने की छुट दे दी गई है । लेकिन जिम के संचालन पर अभी भी प्रतिबंद है । आपसे अनुरोध है कि जिले के समस्त जीमो को भी संचालन करने की अनुमति प्रदान कर जिम संचालको को आर्थिक राहत प्रदान करे ।
              संस्था के संरक्षक प्रकाश सिसौदिया(प्रधान संपादक मालव अलंकरण) एवम सलाहकार विकास भंडारी (सीए) ने बताया कि पिछले लॉक डाउन के आर्थिक नुकसान से  जिम संचालक अभी भी उभरे नही है ओर नए लॉक डाउन ने सभी की कमर तोड़ दी है । इनमे से अधिकांश व्यवसाई किराए के भवनों में जिम का संचालन कर रहे हैं । जिनका जिम बन्द होने पर भी किराया, बिजली का भारी बिल देना पड़ रहा है। वही जिम से जुड़े ट्रेनर , कोच सभी बेरोजगार हो गए हैं। अधिक समय जिम बन्द रहे थे । उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ओर भी बिगड़ जायेगी ।
                 उज्जैन में जिम हुए प्रारम्भ – मध्यप्रदेश के उज्जैन में विधायक पारस जैन के प्रयासों से जिला प्रशासन द्वारा बन्द  पड़े जीमो को खोलने के आदेश दे दिए हैं । और वहा कोविड नियमो का पालन करने हुए जिम ओर व्यायामशालाओं का संचालन भी किया जा रहा है । जिसके लिए उज्जैन बॉडीबिल्डिंग संस्था के पदाधिकारियों ने विधायक पारस जैन और जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया है ।
              ये थे मौजूद, की अपील – जिला कलेक्टर को जिम प्रारम्भ करने के लिए ज्ञापन देने के दौरान दशपुर जिला बॉडीबिल्डिंग संघ के उपाध्यक्ष संदीप मेहता , लोकेश भार्गव ,मल्हारगढ़ तहसील अध्यक्ष इंद्रजीत भट्ट , कीर्तिश जैन, प्रवीण खत्री ,दीपक शर्मा , अनिल जैन ,अनिल पाटीदार ,नवीन सगरावत,जितेंद्र पंवार, आशुतोषराज सिंह चंदेल , शाहरुख खान, मार्शल ठाकुर मौजूद थे ।