दसोर की समाजसेविका अनामिका जैन ने दिवंगत पिता की स्मृति मे नीमच शहर मे जरुरतमंदो को भोजन के पैकेट वितरित किऐ 

महावीर अग्रवाल
मंदसौर / नीमच २८ मई ;अभी तक;   शुक्रवार को नीमच में मंदसोर की समाजसेविका अनामिका जैन ने अपने दिवंगत पिता कैलाशचंद शर्मा की स्मृति में गरीबो व भुखो को भोजन वितरित किया । शहर के अलग-अलग स्थानो पर पहुंच कर समाजसेवी अनामिका जैन और उनकी टीम ने लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए ।
                 आपको बता दे की महिला समाजसेवी अनामिका जेन मंदसोर में अनामिका जनकल्याण सेवा समिति का संचालन करती है, जिसमें वह सडको पर घुमने वाली लावारिस एवं विक्षीप्त महिलाओं व युवतियों को लाकर उनकी देखभाल ओर उपचार करवाती है । समय-समय पर अनामिका जैन समाज सेवा के सरहानीय कार्य करती रहती हैं । मूल रूप से नीमच जिले के भंवरासा गांव की रहने वाली अनामिका के पिता कैलाशचंद्र शर्मा का विगत 28 अप्रैल को निधन हो गया है ।  जिसके बाद समाजसेवी बेटी अनामिका जैन द्वारा पिताजी की स्मृति में गरीबों को भोजन खिलाने की ठानी । निश्चित ही कोरोना का काल है, ऐसे में कई लोगों के रोजगार बंद है और लोग दो वक्त की रोटी को तरस रहे हैं ।
                इसी बात को ध्यान में रखते हुए अनामिका जैन अपने परिवार और टीम के साथ शुक्रवार सुबह नीमच शहर पहुंची और शहर के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचकर लोगों को भोजन पैकेट वितरित किए । इस अवसर पर अनामिका के पति प्रदीप जैन, बेटी प्रणामिका जैन, युवा समाजसेवी श्यामलाल माली, हरिदास बैरागी, प्रमोद चौहान, दिपक राठोर, देवेन्द्र मोर्य,नरेन्द्र मोर्य भी इस दौरान मौजूद रहे…!!