दिनदहाड़े बदमाशों ने एक महिला एक युवती से लूटी चैन

 भिंड से डॉ रवि शर्मा
भिंड १९ अक्टूबर ;अभी तक; शहर में आजकल जंजीर खींचने की वारदातें ज्यादा हो रही हैं । वर्तमान में यह दूसरी लूट की वारदात शहर में बीच बाजार मैं शहर कोतवाली थाना अंतर्गत भिंड मैं महिलाओं के गले से जंजीर झपट ले गए । यह लगातार दूसरी घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया दो वारदातों लूट के घटित हुई परंतु शहर कोतवाली पुलिस ने एक मामले में एफ आई आर दर्ज कर ली है लेकिन दूसरी में अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है ।
                 त्योहारी सीजन के चलते जहां एक और बाजारों में लोगों की आवाजाही बढ़ी है वहीं दूसरी ओर बदमाशों की गतिविधियां हैं लगातार बढ़ रही हैं । यहां बता दें कि सोने की जंजीर झपट कर ले जाने का एक वारदात को और अंजाम दिया बदमाशों ने शनिवार की शाम 6:00 बजे 80 वर्षीय महिला विमला देवी के साथ इस समय घटित हुई जब वह मंदिर से घर लौट रही थी तभी पीछे से आए बदमाशों ने उनके गले से जंजीर खींचकर शहर के बीचो-बीच बताशा बाजार पवैया वर्ली मैं ऊपर बदमाश भाग गए और बताया की बदमाशों के चेहरों पर तोलिया से मुंह बांधे हुए थे सांची चेहरे से पहचान ना हो पाए दूसरी ओर अटेर रोड पर ही एक महिला के साथ जंजीर झपट ली जाने की वारदात हुई यह भी वारदात शहर के बीचो-बीच अटेर रोड पर जंजीर तोड़ने की वारदात को अंजाम बदमाशों ने दीया ।
               ग्राम  एम लाहा निवासी बेबी 25 वर्ष अपने भाई के घर यानी अपने मायके आई हुई थी वह अपनी भाभी के साथ बाजार से लौट रही थी तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर देवी के गले से चेन लूट ली बेबी ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई बताया गया है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं बदमाशों का टीचर भी किया गया लेकिन वह उसके पकड़ने में कामयाब नहीं हो सका पुलिस को इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसके आधार पर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है