दिनदहाडे एटीएम को लूटने का प्रयास, स्थानीय रहवासियो की सूझबूझ से 2 लुटेरे गिरफ्तार,,तीन फरार

पन्ना से दिलीप शर्मा ;दीपक ;
पन्ना ५ सितम्बर ;अभी तक;  मध्य प्रदेश के पन्ना में आज दिनदहाडे एक ATM को लूटने का प्रयास किया गया। शातिर लुटेरों द्वारा एटीएम को तोड़ने की कोसिस की जा रही थी। वहीं एटीएम के बाहर तीन अन्य उनके सहयोगी भी खड़े थे जो एटीएम में आने वाले उपभोक्ताओं को बता रहे थे कि अभी एटीएम में अंदर काम चल रहा है। पन्ना के अजयगढ़  चौराहे के पास लगे इस एटीएम में जब जोर जोर से खटपट की आवाज आने लगी तो आसपास के लोगों को शंका हुई।
               इस संबंध में पन्ना कोतवाली नगर निरीक्षक अरुण सोनी ने बताया कि आसपास के लोग एकत्रित हो गए ओर एटीएम की बाहर से शटर बंद कर पुलिस को सूचना दी। माहौल बिगड़ता देख बाहर खड़े अन्य आरोपी भाग खड़े हुए। लेकिन पन्ना कोतवाली पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को एटीएम के अंदर से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया । कोतवाली पुलिस ने इनके पास से पेचकस ओर एटीएम तोड़ने के अन्य औजार ओर एक कार बरामद की है।
              आखिर क्या प्लान था लुटेरों का ओर कहा गए भाग खड़े हुए तीन और लुटेरे, कितनी बरदातो को कहा-कहा दिया अंजाम? पन्ना पुलिस इसका जल्द खुलासा करेगी। फिलहाल पुलिस अभी भाग खड़े हुए अन्य तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करने में जुटी है।