दिल पर हाथ रखकर  सोचना  किसने विकास किया – केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर

6:51 pm or October 22, 2020
दिल पर हाथ रखकर  सोचना  किसने विकास किया - केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर
प्रेम वर्मा
राजगढ़ 22 अक्टूबर :अभी तक: प्रदेश में कांग्रेस ने दशकों तक शासन  किया.  इस क्षेत्र से सांसद रहे फिर मुख्यमंत्री बने. वर्षों तक शासन किया. पर विकास के नाम पर क्या हुआ सबने देखा.  इसके बाद  भाजपा की शिवराज सिंह सरकार आयी. भाजपा के शासन में कितना विकास हुआ. यह भी सबके सामने है. दिल पर हाथ रखकर सोचों किसने विकास किया.
उक्त बात  केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज सुठालिया में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पंवार के पक्ष में महती जनसभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में क्षेत्र में हुआ विकास किसी से छुपा नहीं है. विकास को आगे बढ़ाने, क्षेत्र का नुकसान न हो इसलिए भाजपा का जीतना जरुरी है.
आपका एक  वोट प्रदेश एवं केन्द्र सरकार को ताकत देगा
केन्द्रीय मंत्री  तोमर ने कहा कि भाजपा में दिया आपका एक वोट प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार को विकास के लिए स्थायित्व देगा तो केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को ताकत मिलेगी. यही ताकत भारत देश को दुनिया का श्रेष्ठ राष्ट्र बनाएगी. इस मौके पर भाजपा में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया.
इस अवसर पर सांसद रोडमल नागर, जिलाध्यक्ष दिलवर यादव, भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह पवार,नरसिंहगढ़  विधायक राज्य वर्धनसिंह, पूर्व विधायक, रघुनंदन शर्मा, हरिचरण तिवारी, हेमन्त जोशी, मानसिंह टोका, रामसिंह परमार, मनोज सिंह हाडा, नारायण सिंह सालरिया  खेड़ी, मनिशब सक्सेना, राजेश दुबे, महेश पालीवाल, दिलीप वंशकार, धीरप चौहान, राकेश शिवहरे, माधवी परमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
भाजपा में आने पर मन में भी राम, मुहं पर  भी राम
केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने  कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये कार्यकर्ताओं से जब उन्होनें पूछा कि कांग्रेस और भाजपा में उन्हें क्या अंतर महसूस हो रहा है तो उनका कहना था कि कांग्रेस पार्टी में कार्यकर्ता के मन में तो राम होते है, पर उन्हें मुहं से राम का  जयकारा लगाने की इजाजत नहीं होती और भाजपा में आने पर मन में भी राम है और मुहं पर भी राम है.
भाजपा में भाई-भतीजावाद  का बोलबाला नहीं
तोमर ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी में परिवार, भाई-भतीजावाद का हावी है, उसके उलट भाजपा में  परिवार, भाई-भतीजावाद का बोलबाला नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र  के नेतृत्व में केन्द्र सरकार देश के विकास, मान-सम्मान को बढ़ाने में लगी है.  दुनिया में आज भारत एक श्रेष्ठ राष्ट्र के रुप में उभरकर सामने आ रहा है.

 


Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *