दीपोत्सव पर मनोज टीवीएस में छूट के साथ उपहारों की बौछार

6:06 pm or October 19, 2022
मोहम्मद सईद
शहडोल, 19 अक्टूबर ; अभी तक ; दीपोत्सव त्यौहार के लिए मनोज टीवीएस शोरूम सज-धज कर तैयार है।
दीपोत्सव पर मनोज टीवीएस शो रूम ग्राहकों के लिए फेस्टिवल इनामी ऑफर लेकर आया है। दीपोत्सव पर्व पर टीवीएस का वाहन बुक करने एवं खरीदने पर गिफ्ट हैंपर और नगद छूट के साथ स्क्रेच कार्ड में ढेरों उपहार जीतने का अवसर मिलेगा। यह इनामी ऑफर 22 अक्टूबर धनतेरस से छोटी दीपावली 4 नवंबर तक रहेगा। दीपावली त्यौहार में ग्राहकों को भीड़ से बचने के लिए शो रूम में धनतेरस व दीपावली के लिए1000 रुपए पर गाड़ी की एडवांस बुकिंग की जा रही है। गाड़ी बुकिंग करने वाले हर ग्राहक को एक आकर्षक गिफ्ट हैंपर बुकिंग के दौरान दिया जा रहा है। इसके अलावा गाड़ी की डिलीवरी देने के दौरान एक स्क्रेच कार्ड भी दिया जाएगा जिसमें सुनिश्चित उपहार होगा। टीवीएस शोरूम में ग्राहकों के लिए कंपनी के सभी मॉडल कलर्स की विशाल श्रंखला उपलब्ध है। वही ग्राहकों को डाउन पेमेंट कम ब्याज एवं आसान किस्तों में तुरंत फाइनेंस कम डाकूमेंट में देने की सुविधा भी दी जा रही है।
यह हैं उपहार
मनोज टीवीएस शो रूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने बताया कि दीपावली त्यौहार पर मनोज टीवीएस ग्राहकों के लिए छूट के साथ अनेकों उपहार व स्क्रेच कार्ड में सुनिश्चित उपहार लेकर आया है। उन्होंने बताया कि टीवीएस की गाड़ी खरीदने पर स्क्रेच कार्ड में एक सुनिश्चित उपहार के साथ ग्राहकों को एल सी डी टीवी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, म्यूजिक सिस्टम, ओवन, डिनर सेट,
मोबाइल फोन और हाथ घड़ी के साथ ढेरों पुरस्कार पाने का अवसर मिलेगा। इसके अलावा
मनोज टीवीएस द्वारा ग्राहको को 1000 रुपए का नगद छूट भी दी जा रही है।
मनोज टीवीएस शोरूम के डायरेक्टर राजेश गुप्ता, मनोज गुप्ता एवं योगेश गुप्ता ने ग्राहकों से आग्रह किया है कि धनतेरस दीपावली के त्यौहार में पुष्प नक्षत्र पर गाड़ी खरीदने के लिए भीड़ से बचने हेतू आज ही अपनी गाड़ी 1000 रुपए में बुकिंग कर गिफ्ट हैम्पर घर लेकर जाएं। साथ ही गाड़ी डिलीवरी होने पर स्क्रेच कार्ड में एक सुनिश्चित उपहार भी प्राप्त करें।