दूसरा डोज लगवाकर कोरोना से सम्पूर्ण सुरक्षा अपनाएं, कलेक्टर ने की अपील

सौरभ तिवारी

होशंगाबाद  २४ दिसंबर ;अभी तक;   कोरोना महामारी से संपूर्ण सुरक्षा के लिए वैक्सीन के दोनों डोज का टीकाकरण बहुत जरूरी है। ऐसे नागरिक जिन्होंने पहला डोज लगवाने के बाद अभी तक सेकेंड डोज नहीं लगवाया है, वह जल्द से जल्द अपने नजदीकी केंद्रो पर जाकर टीकाकरण पूर्ण कराएं। यह अपील कलेक्टर होशंगाबाद नीरज कुमार सिंह ने जिले के नागरिकों से की है।

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा है कि प्रदेश के कई जिलों में कोरोना के बढ़ते संक्रमण तथा कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के दृष्टिगत जिले में रात्रि 11:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है, जिसके तहत इस अवधि में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी प्रकार के आवागमन पर प्रतिबंध रहेगा। सभी नागरिकों से अनुरोध है कि शासन द्वारा जारी कोविड गाइडलाइन का गंभीरता से पालन करें। घर से बाहर निकलने के दौरान अनिवार्य रूप से मास्क का उपयोग, सोशल डिस्टेंसिंग जैसी जरूरी सावधानियां बरतने के साथ ही भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचे।

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा है कि कोरोना के प्रति जरूरी सावधानियों और सतर्कता बरतने के लिए जिले में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। सभी नागरिक कोविड गाइडलाइन का पालन कर शासन प्रशासन का सहयोग करें ताकि जिले में कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोका जा सके।