देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र व बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी ने पेश की मिसाल

एस पी वर्मा

सिंगरौली २६ मार्च ;अभी तक;  कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश -प्रदेश व जिले को आर्थिक तंगी का सामना ना करना पड़े इस बावत  प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के बाद जिले के देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र ने जहाँ अपनी एक माह की सैलरी दान कर  पीएम राहत कोष में सैलरी देने वाले पहले  जनप्रतिनिधि बने तो वहीं बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी ने *लॉक डाउन* के दौरान भूखे लोगों को भोजन कराने की  व्यवस्था का  अनुभव पहल कर मिशाल पेश किया।  दोनों के इस इंसानियत भरे प्रयास की चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र व बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी ने पेश की मिसाल
देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र व बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी ने पेश की मिसाल

गौरतलब हो कि देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र ने गत दिवस अपनी एक माह की सैलरी राहत कोष में जमा कराया। इस अनुभव प्रयास के साथ विधायक श्री रामचरित्र जहाँ सैलरी  राहत कोष में जमा कराने वाले जिले के पहले जनप्रतिनिधि बन गए तो वहीं बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी  ने *लॉक डाउन* के दौरान थाना क्षेत्र में भूखे प्यासों को भोजन की व्यवस्था कर सिंगरौली पुलिस का शान बढ़ाया।  टी आई श्री त्रिपाठी द्वारा बकायदे खाना बनवा कर थाना क्षेत्र में भूखे प्यासे भटकने वाले लोगों बाइज्जत भोजन कराया जा रहा है।  देवसर युवा विधायक व हरदिल अजीज टी आई श्री त्रिपाठी के इस अनुभव पहल की चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

*देवसर विधायक के पहल के बाद सिंगरौली व चितरंगी विधायक ने दान की सैलरी* देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र के द्वारा सैलरी राहत कोष में जमा कराने के बाद सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य व चितरंगी विधायक ने भी एक-एक माह की सैलरी राहत कोष में जमा कराने की घोषणा की। इसी के साथ सिंगरौली-सीधी की सांसद द्वारा सिंगरौली जिले को 20 लाख रुपये की आर्थिक मदद की सूचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *