देश की आजादी के महानायक चंद्रशेखर आजाद का जन्म दिवस उत्साह के साथ मनाया जाएगा

3:01 pm or July 21, 2022
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २१ जुलाई ;अभी तक;  महान क्रांतिकारियों के कार्यों व उनकी विचारधारा को स्थापित करने के लिए संघर्षरत राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए कार्य करने वाला संगठन अपने संकल्प के प्रति निष्ठावान दशपुर जागृति संगठन 23 जुलाई, शनिवार को प्रातः 9.15 चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा स्थल परिसर सम्राट मार्केट पर अपनी क्रांतिकारी वेशभूषा में पहुंचकर प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शपथ लेगा।
                         संगठन ने मांग की है कि नगर पालिका इन प्रतिमाओं की देखरेख विशेष रुप से करें क्योंकि इनके दम पर ही देश को आजादी मिली है लेकिन देखने में आता है कि प्रतिमा के ऊपर व आसपास गंदगी डाली जा रही है जिससे महान क्रांतिकारियों का अपमान होता है। नगरपालिका के पदेन अध्यक्ष कलेक्टर श्री गौतम सिंह व नगरपालिका सीएमओ से मांग है की प्रतिमा स्थल पर रेलिंग टूटी हुई है और पास में ही डस्टबिन भी बना दिया गया है। ऐसी स्थिति में देश आजादी का अमृत महोत्सव बना रहा है । साथ ही मांग की है कि इस अमृत महोत्सव में पूरे नगर के अंदर प्रत्येक चौराहे को क्रांतिकारियों के लिए समर्पित करें और जो फाइल नेताजी सुभाष चंद्र बोस की शौर्य स्मारक मेनपुरिया लंबित पड़ी हुई है उसे भी अमृत महोत्सव में अंतिम रूप दिया जाए।
                       संगठन के संरक्षक रविन्द्र पांडे, एमपी सिंह परिहार, राजाराम तंवर, अजीजुल्लाह खान खालिद, डॉ. देवेंद्र पुराणिक, आशीष बंसल, बीएस सिसोदिया, अरुण गौड़, आरसी पांडे, बालाराम दडिंग, महेश शर्मा, उषा कुमावत, किरण मंडोवरा, नरेंद्र द्विवेदी, पुष्पेंद्र बैरागी, हरिनारायण टेलर, दृष्टानंद नैनवानी, बंसीलाल टांक, रमेशचंद्र चंद्रे, बिंदु चंद्रे, सुनील बंसल, सत्यनारायण सोमानी, अमित परमार, मनोज मंडोवरा, मनोज भटनागर, प्रेमलता मिंडा, सुधा कुर्मी, बीएस गुप्ता, सुरेश गुप्ता आदि संगठन के सभी कार्यकर्ता ड्रेस कोड में रहकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और बड़े उत्साह के साथ प्रतिमा स्थल पहुंचकर आजादी के महानायक चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा के समक्ष शपथ लेकर अपने कार्यक्रमों को और गति प्रदान करेंगे। संगठन के भारतीय जनता पार्टी युवा नेता रेडक्रॉस चेयरमेन प्रितेश चावला, वरिष्ठ कार्यकर्ता केशवराव शिंदे, श्याम कहार, धर्मेश दुबे, शकील नूरानी, एमपी अधिकारी श्री सैनी, श्री दायमा, कमलेश सोनी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पिंकी सोनी सहित कई वरिष्ठ देशभक्त कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराएंगे। यह जानकारी सत्येंद्र सिंह सोम ने दी।