देश के विकास में अटलजी के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता, अटलजी की जयंती मनाई गई

5:50 pm or December 25, 2021
महावीर अग्रवाल
मन्दसौर २५ दिसंबर ;अभी तक;  भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नानालाल अटोलिया एवं भाजपा दक्षिण मण्डल अध्यक्ष श्री अजय आसेरी के निर्देशानुसार भाजपा दक्षिण मण्डल प्रभारी राजेश दीक्षित एवं सहप्रभारी प्रीति  रोखले के मार्गदर्शन में जनकूपुरा मंदसौर के वार्ड नं. 19 व 20 मे सुशासन दिवस पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती मनाई गई।
वरिष्ठ भाजपा नेता प्रहलाद पेंटर ने कहा कि अटलजी के संघर्षों के बदौलत आज भाजपा उच्च स्तर पर पहुंची है। वरिष्ठ नेता कन्हैयालाल शर्मा कम्पोडर ने कहा कि भाजपा ने जनसंघ से लेकर अभी तक जो संघर्ष किया है इस संघर्ष एवं देश के विकास में अटलजी के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता। अटलजी का मध्यप्रदेश से विशेष लगाव था। उन्होंने यहां की उन्नती के लिये कई कार्य किये।
                   पूर्व सभापति श्रीमती संध्या अरूण शर्मा ने कहा कि अटलजी के नेतृत्व में इस देश की दिशा और दशा बदल दी। कर्ज से पीड़ित किसानों के लिये उन्हेांने किसान क्रेडिट योजना लागू की। गांव को मुख्य धारा से जोड़ने के लिये प्रधानमंत्री सड़क योजना जैसी महत्वपूर्ण योजना शुरू की। वह पहले ऐसे नेता थे जब उनकी सरकार को 1 वोट से गिरा दिया गया था तब उन्होनें कहा था कि आने वाले समय में पूरे भारत में भाजपा का शासन होगा व कांग्रेस मुक्त यह भारत बनेगा।
इस अवसर पर नगर संगठन मंत्री सीमा चौरड़िया ने कहा कि नगर सरकार से लेकर केन्द्र की सरकार तक आज भाजपा का शासन है जिसमें अटलजी का महत्वपूर्ण योगदान है।
                कार्यक्रम का संचालन वार्ड 19 व 20 के पालक पं. अरूण शर्मा ने किया एवं आभार वार्ड के पूर्व अध्यक्ष सज्जनलाल खिमेसरा ने माना।
                   इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने गणपति चौक के आसपास के सड़कों की साफ-सफाई कर स्वच्छता अभियान भी चलाया।
                     कार्यक्रम में वार्ड अध्यक्ष विश्वमोहन अग्रवाल, राकेश मारोठिया, भूपेन्द्र तिवारी, अनिल सांखला, नारूभाई अग्रवाल, वैभव जैन, मुकेश नाहर, निर्मला गर्ग, शुभम मारोठिया, ओम कबाड़ी, दम्मूभाई पारख सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।