देश को 1947 और किसानों को 2020 में आजादी मिली – सुधीर गुप्ता

महावीर अग्रवाल

मंदसौर १३ अक्टूबर ;अभी तक; भाजपा के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद सुधीर गुप्ता ने कृषि विधेयक से किसानों को होने वाले फायदों की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने उपचुनाव को लेकर भाजपा को वोट देकर एक मजबूत सरकार बनाने की अपील की। सांसद गुप्ता ने सुवासरा विधानसभा के गा्रम ढाबला देवल, रूनिजा, अंगारी, सेमली और घसोई सहित कई गा्रमों का दौरा किया व ग्रामीणों से चर्चा की।

सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि कृषि विधेयक से किसानों को आजादी मिली है । देश को 1947 को और किसानों को 2020 में आजादी मिली है। अब किसानों को फसलों का वाजिब दाम मिल सकेगा। संसदीय क्षेत्र का किसान देश में कहीं भी या खेत पर ही उचित दामों पर फसल को बेच सकेंगे। सांसद गुप्ता ने कहा कि पहले किसान को विरोध का सामना करना पड़ता था। उन्होने कहां कि मोदी सरकार ना मंडी बंद करेगी ना ही फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य। कृषि विधेयक से किसानों की आय दुगनी होगी।
कमलनाथ सरकार ने किसानों को डिफाल्टर बना दिया

सांसद गुप्ता ने उपचुनाव को लेकर ग्रामीणों से चर्चा के दौरान कहां कि कमलनाथ सरकार ने किसानों को डिफाल्डर बना दिया। क्षेत्र के विकास के लिए जनता की आवाज भी नहीं सुनी। हरदीप सिंह डंग आप ही आवाज बनकर उनके पास कई बार गए लेकिन क्या हुआ उनके पास समय ही नहीं। उन्होने कहां कि जनता की कई जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया। शिवराज सरकार आते ही किसानों को फसल बीमा की राशि दी गई। बच्चों को लेपटाॅप के लिए 101 करोड़ की राशि दी गई। लाॅकडाउन के दौरान 1 लाख श्रमिकों के खातों में 15 करोड़ की राशि जमा की गई। शिवराज की मुख्यमंत्री सम्मान निधि से प्रदेश के 75 लाख किसानों को हर साल पीएम सम्मान निधि के साथ 10 हजार रूपये मिलेंगे। कमलनाथ सरकार ने आप ही की आवाज नहीं सुनी। इसी के साथ ही सांसद सुधीर गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से चर्चा करते भाजपा सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की बात कहीं और उपचुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलानें का संकल्प लिया

Related Articles

Post your comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *