दो पटवारियों एवं नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस 

6:58 pm or October 16, 2022
आनंद ताम्रकार
बालाघाट १६ अक्टूबर ;अभी तक;      मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शिविर के अंतर्गत लापरवाही पाए जाने पर कलेक्टर डॉ गिरीश कुमार मिश्रा ने लामता क्षेत्र के 2 पटवारियों एवं वहां के नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है कि क्यों न उनकी दो वेतन वृद्धि रोक दी जाए और उनके विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की जाए।
                          कलेक्टर डॉ. मिश्रा  द्वारा लामता क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम चरेगाव में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में उपस्थित होकर आमजन से मुख़ातिब  हुए। इस दौरान ग्रामीणों की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए हल्का पटवारी (26) अचल साव एवं ग्राम बुढ़ियागांव पटवारी हल्का नंबर 15 टेन सिंह ठाकरे की अपने कार्यों में लापरवाही पाए जाने पर उनकी 2-2 वेतन वृद्धि रोकने सम्बन्धी नोटिस देने व लामता के नायब तहसीलदार के न्यायालय के निरीक्षण के दौरान अनेक कमियांं पाए जाने पर नायब तहसीलदार श्री इंद्रसेन तुमराली के निलंबन का प्रस्ताव सक्षम अधिकारी को प्रेषित करने के निर्देश दिये गए।
                             सभी राजस्व अधिकारियों से अपेक्षा की गई है कि वे आमजन की समस्या के निराकरण के लिए समर्पित रहे और मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में प्राप्त आवेदनों का त्वरित निराकरण सुनिश्चित करें।